लिंग्याज में फिल्म की शूटिंग:: शूटिंग के लिए पहुंचे अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, रकुल प्रीत, मुकेश ऋषि, फैंस पहुंचे देखने

फरीदाबाद। शूटिंग के लिए लिंग्याज विद्यापीठ पहुंचे फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर।

  • लिंग्याज विद्यापीठ में इस समय फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के लिए कई कलाकार आए हुए हैं।

लिंग्याज विद्यापीठ में इस समय फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के लिए कई कलाकार आए हुए हैं। पऱ्सिद्ध फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, रकुल प्रीत, मुकेश ऋषि आदि स्टार फिल्म की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं। इन फिल्म स्टारों की एक झलक पाने के लिए इनके काफी फैंस पहुंच रहे हैं।

सदस्य नियुक्त: देवेंद्र बने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, वे पार्टी की मजबूती के लिए दिन-रात काम करेंगे

शूटिंग के चलते सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम लिंग्याज में किए गए हैं। लोगों में शूटिंग को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। शूटिंग का पता चलते ही लोग भारी संख्या में लिंग्याज पहुंच रहे हैं। दूर से ही फिल्मी कलाकारों की एक झलक पाकर लोग खुश हो रहे हैं। शूटिंग के लिए फिल्म स्टारों के साथ उनकी पूरी टीम आई हुई हैं। कई गाड़ियों में शूटिंग के लिए भारी सामान आया है। शूटिंग के लिए लिंग्याज परिसर में पूरा सेटअप लगाया गया है। फिल्म स्टारों को शूटिंग में किसी तरह की कोई दिक्कत न हो, इसके लिए लिंग्याज की ओर से पूरी व्यवस्था की गई है। फिल्म के डायरेक्टर मुद्दसर अजीज के रोल.. कैमरा… एक्शन की आवाज पर फिल्मी कलाकार अपने किरदारों में जान डाल रहे।

पंचकूला में HSSC के 3 कर्मियों पर FIR: चपरासी लगवाने के नाम पर 4 लाख रुपए हड़पे; 12 लाख में किया सौदा

लोकेशन मैनेजर चिराग अदलखा ने बताया कि फिल्म की जो डिमांड थी उसके मुताबिक लिंग्याज की लोकेशन शूटिंग के लिए पंसद की गई थी। कॉलेज प्रशासन और स्टाफ से हमें पूरा सपोर्ट मिल रहा है। लिंग्याज ग्रुप के चेयरमैन डा. पिचेश्वर गड्डे का कहना है कि शूटिंग के लिए उनकी तरफ से फिल्म स्टारों की टीम को पूरा सहयोग दिया जा रहा है। बच्चों की पढ़ाई में कोई परेशानी न हो इसलिए छुट्टी के दिन शूटिंग रखी गई।

 

खबरें और भी हैं…

.Samsung Galaxy M04 लॉन्ग-टर्म सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *