Samsung Galaxy M04 लॉन्ग-टर्म सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

 

सैमसंग गैलेक्सी एम04 में 128 जीबी ऑन बोर्ड स्टोरेज है। (छवि: सैमसंग)

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी एम04 को बजट के अनुकूल मूल्य पर दीर्घकालिक समर्थन और अधिकांश बुनियादी बातों के कवरेज के साथ लॉन्च किया है।

सैमसंग ने गैलेक्सी एम04 को लॉन्च कर दिया है भारत लंबी अवधि के समर्थन के वादे के साथ बजट के अनुकूल मूल्य टैग पर, और अधिकांश बुनियादी बातों को शामिल करता है जिन पर उपयोगकर्ता निर्भर रह सकते हैं। इस बजट उन्मुख स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ एक बड़ा एचडी+ डिस्प्ले और माइक्रोएसडी के माध्यम से विस्तार योग्य 128 जीबी ऑन-बोर्ड स्टोरेज है, जो इसे उन उपयोगकर्ताओं के लिए आदर्श बनाता है जो एक विश्वसनीय, उपयोग में आसान डिवाइस में निवेश करना चाहते हैं।

व्यक्ति लापता: यमुनानगर कोर्ट जाने के लिए घर से निकला व्यक्ति लापता, पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी

सैमसंग गैलेक्सी M04 निर्दिष्टीकरण

सैमसंग गैलेक्सी M04 मीडियाटेक हीलियो P35 SoC द्वारा संचालित है, जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ है। 6.5 इंच का डिस्प्ले एक एचडी + पैनल है जो 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है।

गैलेक्सी M04 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी 2-मेगापिक्सल का कैमरा है। फ्रंट-फेसिंग कैमरा 5-मेगापिक्सल शूटर है। डिवाइस 5,000mAh की बैटरी से लैस है, और यह 15W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है।

यह एंड्रॉइड 12 के साथ आता है, बॉक्स से बाहर वन यूआई 4.1 के साथ, और एंड्रॉइड 14 तक अपडेट प्राप्त करने की उम्मीद है क्योंकि कंपनी ने गैलेक्सी एम04 को दो साल के एंड्रॉइड समर्थन का वादा किया है।

करनाल पहुंचे राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा: महाकुंभ की तैयारियों का लिया जायजा: बोले- आजाद लड़कर जीता, BJP नहीं कर रहा जॉइन

सैमसंग गैलेक्सी M04 कीमत और उपलब्धता

4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है और यह 16 दिसंबर को अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन चार रंग विकल्पों – गोल्ड, ब्लू, मिंट ग्रीन और व्हाइट में उपलब्ध है।

नारनौल में मेडिकल स्टोर पर रेड: नशीली दवा बेचने की सूचना पर कार्रवाई; एक्सपायरी डेट की दवाई बरामद, नोटिस जारी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!