iOS 16 संस्करण अब लगभग 70 प्रतिशत iPhone पर चल रहा है

 

जब अपने सभी पात्र मॉडलों के लिए नवीनतम iOS संस्करण जारी करने की बात आती है तो Apple निर्विवाद नेता है। और यह चलन जारी है क्योंकि कंपनी ने नवीनतम iOS 16 संस्करण पर चलने वाले लगभग 70 प्रतिशत iPhones की देखरेख की है। नए आईफोन 14 और 14 प्रो मॉडल की बिक्री और मांग के कारण उच्च गोद लेने की दर में तेजी आने की संभावना है।

अंबाला कैंट में युवती का छीना मोबाइल: ऑफिस से वापस लौट रही थी घर; बाइक पर आए 2 नकाबपोश बदमाश

इसके अलावा, Apple के iOS सपोर्ट की टाइमलाइन लंबी है, जिसका मतलब है कि तीन या चार साल पुराने iPhone को भी इस साल iOS 16 वर्जन मिलेगा। से रिपोर्ट मिक्सपैनल द्वारा उद्धृत 9to5मैक IOS 16 के सार्वजनिक रिलीज के सिर्फ तीन महीने बाद, iPhone पर 68.95 प्रतिशत अपनाने की बात करता है।

नवीनतम iOS संस्करण अपने दृष्टिकोण में भिन्न रहा है, क्योंकि Apple अब लगभग हर अपडेट के साथ नई सुविधाएँ प्रदान करता है। अधिकांश लोग iOS अपग्रेड पर निर्भर हैं जो न केवल बग्स को ठीक करता है बल्कि नई सुविधाओं को भी जोड़ता है।

कैथल की दरगाह में चोरी: नोटों की माला और 10 हजार रुपये की नकदी चुराई, CCTV में कैद चोर

उदाहरण के लिए, iOS 16.1 संस्करण ने iPhone 14 श्रृंखला में लॉक स्क्रीन अनुकूलन सुविधा को जोड़ा। आगामी iOS 16.2 संस्करण में नई सुविधाएँ भी होंगी, जिसमें 5G नेटवर्क के लिए समर्थन शामिल है भारत 12 सीरीज से शुरू होने वाले सभी आईफोन मॉडल के लिए।

आईओएस बनाम एंड्रॉइड: स्पष्ट विजेता

IOS और Android अपने नवीनतम संस्करणों के साथ बाजार में कैसे खड़े हैं, इसके बीच स्पष्ट तुलना को अनदेखा करना कठिन था। Android 13 भी अक्टूबर में आया था, लेकिन हमें अभी भी Google की एडॉप्शन रेट का पता नहीं है। यह कहते हुए कि, एक वर्षीय Android 12 संस्करण 13 प्रतिशत से अधिक उपकरणों पर चल रहा था, जो इस बात को दर्शाता है कि Apple और Google दोनों ने अपने मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म के साथ कैसे काम किया है।

निष्पक्ष होने के लिए, आईओएस पर ऐप्पल का पूर्ण नियंत्रण तेजी से रोल-आउट में मदद करता है, जबकि एंड्रॉइड के पास इसका खंडित दृष्टिकोण है, जो सैमसंग, शीओमी, वनप्लस और अन्य जैसे ब्रांडों से एंड्रॉइड डिवाइसों के रिलीज में देरी करता है।

सदस्य नियुक्त: देवेंद्र बने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, वे पार्टी की मजबूती के लिए दिन-रात काम करेंगे

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *