Noise IntelliBuds TWS ईयरबड्स अनबॉक्सिंग वीडियो: What The Bragi?

 

Noise IntelliBuds की बात करें तो, Bragi के सॉफ्टवेयर सपोर्ट के लिए धन्यवाद, इसमें जेस्चर कंट्रोल और रिमोट सेल्फी, म्यूजिक शेयरिंग, हॉट वॉयस कमांड जैसे अन्य फीचर्स हैं।

भारतीय एक्सेसरी ब्रांड Noise ने हाल ही में ऑडियो ब्रांड Bragi के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की और 4,999 रुपये की कीमत पर Noise IntelliBuds TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया।

भारतीय एक्सेसरी ब्रांड Noise ने हाल ही में ऑडियो ब्रांड Bragi के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की और Noise IntelliBuds TWS ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किया। भारत 4,999 रुपये की कीमत पर। अब, यह एक भारतीय ब्रांड के लिए ब्रागी जैसी जानी-मानी ऑडियो सॉफ्टवेयर कंपनी के साथ साझेदारी करने का एक बड़ा कदम है। यह लॉन्च इस बात पर प्रकाश डालता है कि केवल कीमत और हार्डवेयर विशिष्टताओं से आगे बढ़ते हुए, TWS ईयरबड्स ब्रांड अब सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर भी सुधार देख रहे हैं।

अब, Apple AirPods के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए Bragi अपने स्वयं के ईयरबड बेचती थी, लेकिन 2019 में, कंपनी केवल OEM को सॉफ़्टवेयर प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए व्यवसाय से बाहर हो गई। ब्रागी ने इससे पहले स्कल्कैंडी के साथ साझेदारी की थी।

अंबाला सिविल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में आग: देर रात मरीजों और स्टाफ में मची अफरातफरी, 2 घंटे बिजली गुल

Noise IntelliBuds की बात करें तो, Bragi के सॉफ्टवेयर सपोर्ट के लिए धन्यवाद, इसमें जेस्चर कंट्रोल और रिमोट सेल्फी, म्यूजिक शेयरिंग, हॉट वॉयस कमांड जैसे अन्य फीचर्स हैं। यह ईयरबड सिर की गतिविधियों का पता लगा सकता है और आप फोन कॉल प्राप्त करने के लिए अपना सिर हिला सकते हैं। ईयरबड्स का उपयोग करते समय वास्तव में वायरलेस अनुभव प्रदान करने का विचार है। आप अपने सिर की गति के साथ संगीत की मात्रा को भी बदल सकते हैं।

Noise IntelliBuds Android पर NoiseFit स्मार्ट ऐप के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को सॉफ़्टवेयर सुविधाओं की एक श्रृंखला को अनलॉक करने में मदद कर सकता है। कंपनी का दावा है कि IntelliBuds एक बार चार्ज करने पर नौ घंटे तक चलेगा और मामले में बैटरी का समय 36 घंटे तक बढ़ जाएगा। यह व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

iPhone सिनेमाई मोड: फिल्म कैसे करें, संपादित करें और सब कुछ जो आपको आरंभ करने की आवश्यकता है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *