नारनौल में 650 बच्चों ने दिखाई प्रतिभा: बाल महोत्सव में समूह नृत्य प्रतियोगिता में 54 स्कूलों के विद्यार्थी पहुंचे

 

हरियाणा में नारनौल के बाल भवन में आयोजित जिला स्तरीय सांस्कृतिक महोत्सव के तहत शनिवार को ग्रुप डांस की प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। प्रतियोगिताओं में जिला के 54 विभिन्न स्कूलों के 650 बच्चों ने भाग लिया तथा अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया। ग्रुप डांस के मुकाबले सुबह 10 बजे शुरू हुए, जो दोपहर बाद तक जारी रहे। जिसमें बच्चों ने जमकर धमाल मचाया। इस मौके पर गुरुग्राम मंडलीय बाल कल्याण अधिकारी कुशमेंद्र यादव मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

आदमपुर उपचुनाव में 27 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन: 15 अक्टूबर को होगी जांच, 17 तक ले सकते हैं वापस; स्टेडियम में होगी मतगणना

बाल भवन में जिला स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा है। सात दिवसीय यह सांस्कृतिक कार्यक्रम बाल महोत्सव के रूम में मनाया जा रहे हैं। जिला स्तर पर आयोजित इस कार्यक्रम में शनिवार को बच्चों की ग्रुप डांस की प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें तीन ग्रुप बनाए गए थे।

कार्यक्रम में हरियाणवी समुह नृत्य प्रस्तुत करती छात्राएं।

पहले ग्रुप में कक्षा छठी से आठवीं, दूसरे ग्रुप में कक्षा 9वी से दसवीं तथा तीसरे ग्रुप में कक्षा में 11वीं और 12वीं के विद्यार्थियों ने भाग लिया। शनिवार को आयोजित ग्रुप डांस कार्यक्रम में जिला भर के 54 स्कूलों के 650 से अधिक बच्चों ने धमाल मचाया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए डांस को दर्शकों ने खूब सराहा।

हरियाणा में स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल: पानीपत अस्पताल में मोतियाबिंद सर्जरी का सामान नहीं; 4 महिलाओं का ऑपरेशन, ब्लेड, लैंस तक तीमारदारों से मंगाए

इस मौके पर बच्चों ने हरियाणवी डांस के अलावा पंजाबी, राजस्थानी व अन्य डांस की परफॉर्मेंस दी। बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुति बेहद ही सराहनीय थी। इस मौके पर पूर्व जिला बाल कल्याण अधिकारी एवं नोडल ऑफिसर विपिन शर्मा, जिला बाल कल्याण अधिकारी अधिकारी राजेंद्र सिंह, मास्टर रतनलाल, डॉ जितेंद्र भारद्वाज, विवेक, रोहतास सिंह, सुशीला, सुरेंद्र शर्मा, मनीष और बलवान आदि उपस्थित रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल के यश्वनी ने दी विकलांगता को मात: सुर ताल का ज्ञान ऐसा की सुनने वाले की आंखे रह जाएंगी खुली की खुली

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *