दुष्यंत चौटाला ने मानहानि का केस वापस लिया: विज के नशेड़ी कहने पर 4 साल पहले किया था केस

 

 

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने गृहमंत्री अनिल विज के खिलाफ हिसार की अदालत में चल रहा मानहानि का केस मंगलवार को वापस ले लिया। सांसद के पद पर रहते हुए डिप्टी सीएम ने विज के हेल्थ डिपार्टमेंट में दवा घोटाले के आरोप लगाए थे। जिस पर विज ने उन्हें नशेड़ी बोल दिया। तब दुष्यंत चौटाला ने उनके खिलाफ हिसार की अदालत में मानहानि का केस किया था।

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में PHD में दाखिला: ऑनलाइन आवेदन शुरू; आखिरी तारीख 15 जून; विश्वविद्यालय के IUMS पोर्टल पर करें अप्लाई

ये था मामला

दुष्यंत चौटाला ने 18 मार्च 2018 को स्वास्थ्य विभाग में करोड़ों रुपये की दवा एवं उपकरण खरीद घोटाले को उजागर किया था। इस घोटाले को उजगार करने के बाद स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने 3 अप्रैल 2018 को दुष्यंत चौटाला को नशेड़ी कह दिया। अनिल विज की इस टिप्पणी पर हरियाणा की राजनीति में काफी घमासन हुआ था। जिसके बाद दुष्यंत चौटाला ने 7 जुलाई 2018 को अदालत में स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ मानहान का केस दर्ज करवाया था।

निकाय चुनाव को निष्पक्ष, पारदर्शी व शान्तिपूर्वक निपटाने के लिए श्री पंकज यादव को किया सामान्य चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त

गठबंधन सरकार में है डिप्टी सीएम

प्रदेश में भाजपा और जजपा की गठबंधन सरकार है। इसमें दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम है और अनिल विज गृह मंत्री है। पिछले कुछ दिनों से गठबंधन में मतभेद पैदा हुए थे, परंतु बेहतर संबंध बनाए रखने के लिए डिप्टी सीएम ने अब अनिल विज पर किया मानहानि का केस वापस ले लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.निकाय चुनाव को निष्पक्ष, पारदर्शी व शान्तिपूर्वक निपटाने के लिए श्री पंकज यादव को किया सामान्य चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *