4K OLED डिस्प्ले और AMD Ryzen CPU के साथ एसर स्विफ्ट एज लैपटॉप भारत में लॉन्च: मूल्य, विशेषताएं

26
4K OLED डिस्प्ले और AMD Ryzen CPU के साथ एसर स्विफ्ट एज लैपटॉप भारत में लॉन्च: मूल्य, विशेषताएं
Advertisement

 

एसर का नया लैपटॉप बाजार में सबसे हल्के 16 इंच वाले मॉडल में से एक है

एसर ने इस साल की शुरुआत में अपना सबसे पतला लैपटॉप लॉन्च किया और अब भारत में खरीदार इस मशीन को अपने उद्देश्य के लिए देख सकते हैं।

एसर ला रहा है अपना नया स्विफ्ट एज लैपटॉप भारत इस सप्ताह, AMD Ryzen प्रोसेसर द्वारा संचालित। कंपनी का दावा है कि यह बाजार में सबसे हल्का 16 इंच का ओएलईडी लैपटॉप है और अब भारत में भी उपलब्ध है। जैसा कि हमने कहा, स्विफ्ट एज में हल्का डिज़ाइन है, जो AMD Ryzen 7 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 4K OLED डिस्प्ले है।

हरियाणा में वर्षों से एक जगह डटे कई अफसर: सरकार के रडार पर आए, 200 की लिस्ट तैयार; प्रमोशन के बाद भी ट्रांसफर नहीं

भारत में एसर स्विफ्ट एज लैपटॉप की कीमत

एसर स्विफ्ट एज लैपटॉप को भारत में 1,24,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है और आप इसे देश भर के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

एसर स्विफ्ट एज लैपटॉप की विशेषताएं

एसर के लैपटॉप में 16 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है जो 4K स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ-साथ DCI-P3 कलर गैमट के 100 प्रतिशत और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। Acer इस डिवाइस को AMD Ryzen 7 प्रोसेसर से पावर दे रहा है। लैपटॉप का वजन सिर्फ 1.17 किलोग्राम है जो 16 इंच के संस्करण के लिए सबसे हल्का होना चाहिए। एसर ने लैपटॉप को बनाने के लिए अलॉय मटेरियल का इस्तेमाल किया है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह एल्युमिनियम से 20 प्रतिशत हल्का है लेकिन उतना ही मजबूत है।

कड़ी सुरक्षा में हुआ चंडीगढ़ पुलिस ASI एग्जाम: सिर्फ आधे कैंडिडेट ही परीक्षा देने पहुंचे, 15 हजार युवाओं ने किया था आवेदन

आपके पास 16GB रैम और 1TB SSD स्टोरेज के साथ स्विफ्ट एज उपलब्ध है। लैपटॉप में एक पूर्ण एचडी वेब कैमरा, बैकलिट कीबोर्ड शामिल है और बंडल यूनिट के साथ 65W चार्जिंग का समर्थन करता है। कनेक्टिविटी के लिए, आपके पास वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.2, एक यूएसबी सी पोर्ट और कई यूएसबी 3 पोर्ट हैं। पावर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर को एकीकृत करता है और विंडोज 11 ओएस का मतलब है कि आप विंडोज हैलो फीचर का उपयोग कर सकते हैं।

अपनी ऊंची कीमत के लिए, ऐसा लगता है कि एसर बहुत सारे फीचर्स से भरा हुआ है। स्विफ्ट एज कुछ हद तक डेल एक्सपीएस सीरीज, एचपी की प्रीमियम सीरीज और यहां तक ​​कि माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस लैपटॉप के खिलाफ जाता है।

पूर्व-ट्विटर कर्मचारी स्पिल नामक एक ट्विटर प्रतिद्वंद्वी बनाने के लिए हाथ मिलाते हैं: आप सभी को पता होना चाहिए

.

.

Advertisement