पुलिस आक्रमण दिवस अभियान के दौरान 315 बोर अवैध देसी पिस्तौल सहित एक आरोपी काबू

46
Advertisement

 

 

एस• के• मित्तल

सफीदों, पुलिस द्वारा चलाए जा रहे पुलिस आक्रमण दिवस अभियान में सफीदों सीआईए इंचार्ज राजेंद्र कुमार की टीम ने कारवाई करते हुए एक युवक को 315 बोर के अवैध देसी पिस्तौल सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान विजेंद्र उर्फ कोकी पुत्र हवा सिंह निवासी सिंहपुरा जिला जींद के रूप में हुई है।

50 घंटे की मशक्कत के बाद मिला मजदूर सूरज का शव

जानकारी के अनुसार सीआईए नरवाना की एक टीम उप निरीक्षक रमेश कुमार के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन सफीदों के नजदीक गस्त पर थी कि टीम को खुफिया सूचना मिली कि विजेंद्र उर्फ कोकी पुत्र हवा सिंह निवासी सिंहपुरा जो अवैध असला लिए हुए है और इस समय अग्रवाल धर्मशाला के नजदीक खडा है। सुचना मिलते ही टीम ने तुरंत रेड की तो आरोपी ने पुलिस पार्टी को देखकर भागने की कोशिश की लेकिन सीआईए टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को काबू कर लिया।

हिसार में महिला पंच के घर चोरी की वारदात: 40 हजार रुपए नकदी, 5 तोले सोना और 10 तोला चांदी पर चोर ने किया हाथ साफ

सीआईए टीम ने आरोपी की तलाशी ली और आरोपी के कब्जा से अवैध देसी कट्टा 315 बोर बरामद किया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 243 दिनांक 07/12/2022 धारा 25 1(A)/54/59 आर्म्स Act थाना शहर सफीदों दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी से गहनता से पुछताछ पर आरोपी ने स्वीकार किया कि उसके विरुद्ध लगभग 31 मुकदमे दर्ज है। जिनमे से वह 5 मुकदमो मे PO है।

अंबाला में बड़े-बड़े सपने दिखा लाखों हड़पे: पीड़िता बोली-उन्हें बंधक बना कर रखा जाता था; डंडे से करते थे पिटाई

और उसने पिछले करीब तीन चार महीनों में सफीदों शहर से साइकिल स्टोर से 4700/ रुपए नगद, सफीदों शहर के एग स्टोर से 2000/ रुपए, पानीपत रोड परचून की दुकान से 700/ रुपए व 20 डिब्बे घी एवं सफीदों शहर से स्नैटरी की दुकान से 6000/ रुपए नगद के साथ साथ करीब 4 महीने पहले गोहाना शहर से बिजली की दुकान से करीब 35 बंडल बिजली फिटिंग की तार चोरी की थी।

करनाल में संदिग्ध हालत में युवक की मौत: परिजनों ने लगाए मारपीट के आरोप, बोर्ड के द्वारा करवाया गया पोस्टमार्टम

वहीं करीब 3 महीने पहले गुरुग्राम में रेलवे स्टेशन के पास की दुकान से 5000/ रुपए चोरी किए और करीब 2/3 महीने पहले रोहतक पुराना बस स्टैड के पास से एक मोटरसाईकल चोरी की थी जिसको बरामद कर लिया है। इसके अलावा आरोपी दिल्ली, रेवाडी , रोहतक ,पानीपत, गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर भी हर रोज पर्स चोरी कर रहा था।

Advertisement