2022 के सर्वश्रेष्ठ फ़ोन: कैमरे पर iPhones का स्कोर, सैमसंग और Google ने दिखाया अपना जलवा

27
2022 के सर्वश्रेष्ठ फ़ोन: कैमरे पर iPhones का स्कोर, सैमसंग और Google ने दिखाया अपना जलवा
Advertisement

 

Pixel 7 Google के सबसे अच्छे फोन में से एक रहा है

2022 में लाइनअप में कुछ दिलचस्प जोड़ थे और ये विभिन्न मीडिया घरानों के बीच शीर्ष चयन थे।

2022 के अंत में कुछ दिन बचे हैं, यह उन बेहतरीन स्मार्टफोन्स को आंकने का समय है जो हमें पिछले 12 महीनों के दौरान देखने को मिले। सामान्य संदिग्ध फिर से कटौती करते हैं लेकिन कुछ आश्चर्यजनक जोड़ थे जो उद्योग और इसकी प्रतिस्पर्धात्मकता के लिए अच्छा संकेत देते थे।

पेले से पहले, “10” केवल एक संख्या थी। शाश्वत राजा के लिए एक साधारण अलविदा कभी भी पर्याप्त नहीं होगा ‘: नेमार से लेकर Cr7 तक, फुटबॉल जगत ने अपने आइकन का शोक मनाया

इस वर्ष, हमने नई iPhone 14 श्रृंखला देखी, जिसमें अधिकांश प्रो संस्करणों पर ध्यान केंद्रित किया गया था, और फिर सैमसंग ने बिल्कुल नया गैलेक्सी S22 अल्ट्रा पेश किया जो अब स्टाइलस (गैलेक्सी नोट लाइनअप की कीमत पर) और पिक्सेल 7 का समर्थन करता है। शृंखला। इसके अलावा, आपके पास नथिंग फोन (1) है जो बाजार में कुछ नया स्वाद लेकर आया है। लेकिन आप इनमें से किसे 2022 में सबसे अच्छा आउटिंग कहेंगे? इस सप्ताह नए पुरस्कार दिए गए, जिससे पता चलता है कि इन कंपनियों ने अपने फ्लैगशिप और वैल्यू-फॉर-मनी पेशकशों के संबंध में स्कोर किया है।

 

आईफ़ोन सबसे अच्छा कैमरा लेते हैं लेकिन केवल

कैमरे बेहतर हो गए हैं, इतना कि आप वीवो और श्याओमी को भी ठोस विकल्प के रूप में देखते हैं, ज़ीस ऑप्टिक्स और लीका के साथ उनकी संबंधित साझेदारी के लिए धन्यवाद। लेकिन हर साल की तरह इस साल भी आईफोन बाजार में सबसे अच्छे कैमरे के लिए अवॉर्ड लेता है और हम यहां आईफोन 14 प्रो की बात कर रहे हैं।

आई – फ़ोन

आप में से कुछ लोग कह सकते हैं कि Google इस साल Pixel 7 प्रो के साथ एक मजबूत मामला बनाता है, लेकिन जहां iPhones Android फोन पर उच्च स्कोर करते हैं, वह उनकी वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता है। कैमरा पुरस्कार केवल उनकी स्टिल फोटोग्राफी के लिए नहीं दिया जा सकता है, और यहीं पर Pixel 7 Pro, iPhone 14 Pro से हार जाता है।

भारतीयों को ‘ऑनलाइन सुरक्षित रहना’ सीखना चाहिए क्योंकि स्कैमर्स आईआरसीटीसी, यूपीआई उपयोगकर्ताओं के लिए फ़िशिंग नेट फैलाते हैं: विशेषज्ञ

सैमसंग ने बिग फोन अवार्ड जीता

जबकि Apple कैमरा सेगमेंट का नेतृत्व करना जारी रखता है, बड़े फोन क्षेत्र में अपने प्रतिद्वंद्वी पर Android फोन का ऊपरी हाथ है। सैमसंग ने अपने गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के लिए यह पुरस्कार जीता है जिसमें न केवल एक स्टाइलस (एस पेन सपोर्ट) है, बल्कि आईफोन 14 प्रो मैक्स के समान एक बड़ा डिस्प्ले भी है, लेकिन ऐसा लगता है कि सैमसंग द्वारा पैनल का उपयोग और समग्र रंग प्रजनन इसे शीर्ष पुरस्कार देता है। .

Google Pixel 7 – अल्टीमेट वैल्यू फोन

Pixel 7 अन्य फ़्लैगशिप जितना महंगा नहीं है, इसमें स्टॉक एंड्रॉइड है जो तेज़ अपडेट प्राप्त करता है और समग्र पैकेज, इसके दोहरे कैमरों सहित, इसे वैल्यू-फॉर-मनी सेगमेंट के लिए एक स्पष्ट विकल्प बनाता है। भारत में इसकी कीमत 60,000 रुपये है, और इसके खास फीचर्स इसे लंबे समय तक चलते हैं।

‘किसी ने कभी इस तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी है, वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहा है जिससे उसका खिलौना छीन लिया गया’: सलमान बट ने रमीज राजा की खिंचाई की

नथिंग फोन के लिए विशेष उल्लेख 1

नथिंग फोन (1) ने अपने शानदार डिजाइन और स्वच्छ सॉफ्टवेयर अनुभव पर स्पष्ट फोकस के साथ सभी का ध्यान आकर्षित किया। कार्ल पेई एंड कंपनी ने ध्यान आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की और पहले डिवाइस को कंपनी के लिए एक आशाजनक शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है। ग्लिफ़ इंटरफ़ेस एक अनूठा स्पर्श था और यह देखना अच्छा है कि ब्रांड कम उत्पादों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और अपने मौजूदा मॉडलों में सुधार कर रहा है।

.

.

Advertisement