‘स्मारकीय स्कोर … इसके बारे में सब कुछ चौंका देने वाला था’: लिवरपूल द्वारा मैनचेस्टर यूनाइटेड को 7-0 से हराने पर माइकल ओवेन

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड को 7-0 स्कोरलाइन के साथ पानी से बाहर अपने पूर्व पक्ष को देखने के बाद, लिवरपूल के दिग्गज माइकल ओवेन ने खराब प्रदर्शन वाले क्लब के सीज़न के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ के रूप में परिणाम की सराहना की।

“वे काफी निर्मम थे। प्रमुख शीर्षक यह है कि यह सात गोल है। इस पर विश्वास करने के लिए आपको इसे लगभग देखना होगा। और यह एक युनाइटेड टीम थी जो खेल में आ रही थी और हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा था। वे ऊंची उड़ान भर रहे थे, और वास्तव में लिवरपूल के नाम पर सवालिया निशान थे। यदि लिवरपूल के लिए सब कुछ पटरी पर लाने के लिए कभी कोई मोड़ आया था, तो निश्चित रूप से यह है, ”ओवेन ने परिणाम के बाद प्रीमियर लीग स्टूडियो में कहा।

Cody Gakpo, Darwin Nunez और Mohamed Salah सभी ने एक-एक ब्रेस बनाया, जबकि रॉबर्टो फिरमिनो ने बेंच से बाहर आकर उस टैली में एक और जोड़ा।

जब आप सो रहे थे: रियल बेटिस द्वारा आयोजित रियल मैड्रिड, मैनसिनी की आश्चर्यजनक हड़ताल ने जुवेंटस को डुबो दिया, मार्सिले के लिए कोलासिनैक स्कोर

यह प्रीमियर लीग में यूनाइटेड पर लिवरपूल की सबसे बड़ी प्रतिस्पर्धी जीत थी, अक्टूबर 1895 में दूसरी डिवीज़न में मिली 7-1 की जीत को पीछे छोड़ते हुए।

यह बताते हुए कि परिणाम कितना अविश्वसनीय था, उन्होंने कहा: “परिणाम को देखने वाला कोई भी व्यक्ति सोचेगा कि कुछ गड़बड़ है, या मैनचेस्टर यूनाइटेड दस या नौ पुरुषों तक नीचे चला गया, लेकिन इनमें से कोई भी सच नहीं है। यह लिवरपूल का एक शानदार स्कोर और प्रदर्शन है, इसके बारे में सब कुछ चौंका देने वाला था।

यमुनानगर में सांड का हमला, गंभीर घायल: नेहरू पार्क गुरुद्वारा के पास सेवादार को सींगों पर उठाकर पटका; लोगों में रोष

यूनाइटेड द्वारा लीग कप जीतकर 2017 के बाद से अपनी पहली ट्रॉफी का दावा करने के एक सप्ताह बाद परिणाम आया। हार ने यूनाइटेड को 49 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर छोड़ दिया और निश्चित रूप से खिताब की दौड़ से बाहर हो गई। वे नेता आर्सेनल से 14 अंक दूर हैं, जिन्होंने एक खेल अधिक खेला है।

पांच लीग मैचों में लिवरपूल की चौथी जीत ने उन्हें न्यूकैसल यूनाइटेड से 42 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया, चौथे स्थान पर रहे टोटेनहम हॉटस्पर से तीन अंक पीछे।

.प्रशासनिक फ्लैग लगाकर घूमने पर 3 युवकों को किया काबू

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *