विराट कोहली ने राहुल द्रविड़ के लिए लिखा भावुक नोट: ‘कभी नहीं सोचा था कि यह यात्रा हमें यहां वापस लाएगी’

 

विराट कोहली को याद है कि आखिरी बार भारत ने डोमिनिका के रोसेउ में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट खेला था। 12 साल पहले. पूर्व भारतीय कप्तान के अलावा उस लाइनअप का केवल एक और खिलाड़ी आगामी श्रृंखला के लिए भारतीय टीम के साथ यात्रा कर चुका है। मुख्य कोच राहुल द्रविड़.

पलवल में स्कूल जाती लड़की से छेड़छाड़: विरोध करने पर पीड़िता के भाई-पिता पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया, 7 लोगों के खिलाफ FIR

रविवार को, कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर द्रविड़ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, “2011 में डोमिनिका में खेले गए आखिरी टेस्ट में केवल दो लोग शामिल थे। कभी नहीं सोचा था कि यह यात्रा हमें अलग-अलग क्षमताओं में यहां वापस लाएगी।” अत्यधिक आभारी हूं।”

इसके बाद, भारत श्रृंखला का तीसरा और अंतिम टेस्ट ड्रा कराने में सफल रहा और इसे 1-0 से जीत लिया। जबकि यह किसी युवा के लिए पहली टेस्ट सीरीज थी विराट कोहलीजो पहले ही एक U19 और एक वनडे विश्व कप जीत चुके थे, यह आखिरी बार था जब द्रविड़ ने कैरेबियन में टेस्ट मैच खेला था।

डेविड डी गेआ का मैन यूनाइटेड से बाहर होना टेन हैग के सामरिक परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त करता है

भारत का अगला कार्य, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हार के बाद उनका पहला दौरा होगा, दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20ई दौरा होगा।

विंडीज़ के लिए, यह श्रृंखला आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर से जल्दी बाहर होने के तुरंत बाद आती है, जिसका मतलब है कि 1975 संस्करण के बाद से वह पहली बार पुरुष वनडे विश्व कप से चूक गई है।

वेस्टइंडीज के प्रदर्शन गुरु और पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का हालांकि मानना ​​है कि उनकी टीम के पास मेहमानों को चुनौती देने का मौका है।

“हमारे पास दो बहुत महत्वपूर्ण टेस्ट मैच हैं जो हमारे लिए दो साल के चक्र (विश्व टेस्ट चैंपियनशिप) की शुरुआत करते हैं, यह भारत के खिलाफ है। घर पर और घर से बाहर, वे दुनिया की शीर्ष टीमों में से एक हैं, ”लारा ने बुधवार, 12 जुलाई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पहले कहा।

.मार्क वुड इतनी जल्दी कैसे हो गए? उनके रन-अप की लंबाई बढ़ाने के लिए माइकल होल्डिंग, ब्रॉड और एंडरसन की सलाह काम आई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *