वनप्लस पैड जल्द लॉन्च होगा? आधिकारिक छवि मुख्य विवरण, डिज़ाइन और बहुत कुछ प्रकट करती है

 

वनप्लस पैड की पहली आधिकारिक छवि। (छवि: वनप्लस)

OnePlus Cloud11 इवेंट 7 फरवरी के लिए निर्धारित है, जहां OnePlus 11 और OnePlus 11R का अनावरण किया जाएगा, लेकिन एक सरप्राइज डिवाइस – ‘OnePlus Pad’ भी अपनी शुरुआत कर सकता है।

वनप्लस ने भारत में 7 फरवरी के लिए अपने नवीनतम स्मार्टफोन लॉन्च इवेंट का आयोजन किया है, जहां बहुप्रतीक्षित वनप्लस 11 और वनप्लस 11आर का अनावरण किया जाना तय है। हालांकि, कंपनी के प्रशंसकों के लिए स्टोर में एक सरप्राइज हो सकता है क्योंकि ‘वनप्लस पैड’ के रूप में जाना जाने वाला एक नया डिवाइस भी इवेंट में अपनी शुरुआत कर सकता है।

फतेहाबाद में दुकानदार के 2 हत्यारों को उम्रकैद: नौकरी से निकालने पर सुए से गोदा था; दुकान में की थी लूटपाट, 1-1 लाख जुर्माना

OnePlus के लिए आधिकारिक Cloud11 इवेंट पेज अब ‘वनप्लस पैड’ के रूप में संदर्भित डिवाइस के लिए पांचवां टैब प्रदर्शित करता है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंपनी टैबलेट डिवाइस की शुरुआत कर सकती है। यह आगे @OnLeaks जैसे उद्योग टिपस्टर द्वारा साझा की गई लीक छवियों द्वारा समर्थित है।

वनप्लस द्वारा जारी की गई आधिकारिक छवि के अनुसार, वनप्लस पैड टैबलेट में आईपैड प्रो-प्रेरित स्लिम बेज़ेल्स, सिंगल लेंस और एलईडी फ्लैश के साथ एक प्रमुख कैमरा मॉड्यूल और रियर पर एक हरे-मैट फिनिश की सुविधा है। टैबलेट के निर्माण में प्रयुक्त सामग्री की पुष्टि होना अभी बाकी है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे एल्युमिनियम से तैयार किया जाएगा। लीक की गई छवियों से यह भी पता चलता है कि डिवाइस गोल किनारों के बजाय सपाट होगा, जो इसे एक चिकना रूप देगा।

मैच फिक्सिंग प्रतिबंध पर फीफा ने नाइजीरिया के पूर्व कोच की अमेरिकी अपील को खारिज कर दिया

वनप्लस पैड के साथ, वनप्लस वनप्लस 115जी, वनप्लस 11आर 5जी, वनप्लस बड्स प्रो 2 और वनप्लस टीवी 65 प्रो क्यू2 भी लॉन्च कर रहा है।

यह इस समय स्पष्ट नहीं है कि वनप्लस वनप्लस पैड की कीमत कैसे तय करेगा और यह किस मार्केट सेगमेंट के लिए है। हालांकि, वनप्लस 11 की अफवाह आक्रामक कीमत को देखते हुए, यह संभव है कि कंपनी वनप्लस पैड के लिए एक समान रणनीति का उपयोग करेगी।

OnePlus 11 की भारत में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 54,999 रुपये होने की उम्मीद है। 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले अतिरिक्त वेरिएंट भी 59,999 रुपये और 66,999 रुपये में उपलब्ध हो सकते हैं।

महेंद्रगढ़ में दुकानों पर कब्जे का प्रयास: लाठी-डंडे लेकर आए युवकों ने नाई का सामान बाहर फेंका; 3 दुकानों पर ताले जड़े

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *