बार्का डिफेंस को ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 गेम के राउंड में मार्कस रैशफोर्ड से सावधान रहने की जरूरत है

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम बार्सिलोना (गुरुवार, दोपहर 1.30 बजे)

कैंप नोउ में यूरोपा लीग राउंड ऑफ़ 32 के पहले लेग में हॉर्न लॉक करने के कुछ दिनों बाद, गिरे हुए दिग्गज बार्सिलोना और मैनचेस्टर यूनाइटेड एक बार फिर शत्रुता का नवीनीकरण करेंगे। इस बार उनका युद्ध का मैदान: द लेजेंड्री ओल्ड ट्रैफर्ड।

बार्का डिफेंस को ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 गेम के राउंड में मार्कस रैशफोर्ड से सावधान रहने की जरूरत है

पिछले हफ्ते, यूनाइटेड एक टीम की तरह था, जब उन्होंने पूर्व चेल्सी डिफेंडर मार्कोस अलोंसो के पिनपॉइंट हेडर से 0-1 से पिछड़ने के बाद भी कैटलन क्लब के खिलाफ 2-2 से ड्रा निकाला। यदि यह पिछले कुछ सीज़न का मैनचेस्टर युनाइटेड था, तो वे मैच में वापस आने के लिए धैर्य या मर्मज्ञ शक्ति के बिना भी रोल करेंगे और कुछ गुना अधिक स्वीकार करेंगे। लेकिन एरिक टेन हैग के तहत यह युनाइटेड पूरी तरह से एक अलग जानवर है।

अतीत के रेड डेविल्स की कभी हार न मानने की भावना को प्रसारित करते हुए, युनाइटेड ने बार्सिलोना के डिफेंस को तोड़ दिया और एक झटके में 2-1 से आगे हो गया, एक जलती हुई मार्कस रैशफोर्ड और बार्का डिफेंडर जूल्स कौंडे के अपने गोल के सौजन्य से। वे अंततः एक रफिन्हा आश्चर्यजनक लक्ष्य से जीतेंगे, लेकिन मैच के बाकी हिस्सों में अपने सजाए गए विरोधियों को एक इंच भी नहीं देंगे।

HP ने भारत में OMEN 17 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया जिसमें NVIDIA RTX 4080 है: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

बार्सिलोना में मौत के ठीक बाद हमलों की झड़ी लग जाएगी, क्योंकि स्पेनिश पक्ष मैच को लपेटने के बहुत करीब आ गया था, लेकिन किसी तरह, यूनाइटेड उस हमले से बच गया।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मार्कस रैशफोर्ड, मैनचेस्टर, इंग्लैंड के स्टैमफोर्ड ब्रिज स्टेडियम में मैनचेस्टर यूनाइटेड और लीसेस्टर सिटी के बीच इंग्लिश प्रीमियर लीग सॉकर मैच के दौरान रविवार, 19 फरवरी, 2023 को अपनी टीम का दूसरा गोल दागने के बाद जश्न मनाते हुए। (एपी फोटो/डेव) थॉम्पसन)

युनाइटेड के पास यूरोपा लीग में एक लगभग पूर्ण घरेलू रिकॉर्ड है, जिसमें एकमात्र झटका सितंबर में रियल सोसिएदाद के खिलाफ उनकी हार है। इस बीच, बार्सिलोना ने इस सीजन में यूरोप में 2 गेम गंवाए हैं और 1 जीता है।

मामले को बदतर बनाने के लिए, ब्लोग्राना को अपने मिडफ़ील्ड जनरल गेवी और पेड्री के बिना इंग्लैंड की यात्रा करनी होगी, पूर्व में निलंबन के कारण बाहर और बाद में एक चोट से निपटने के लिए जो उन्हें पहले चरण में हुई थी। बार्सा के लिए साइडलाइन में खिलाड़ियों के ये सिर्फ नवीनतम जोड़ हैं, सर्जियो बुस्केट्स और ओस्मान डेम्बेले दोनों के पिछले मुकाबले से बाहर होने के बाद फिर से अनुपलब्ध होने की संभावना है।

चंडीगढ़ में कोरोना से मौत: मरने वाला 92 साल का; फिलहाल 2 लोग प्रभावित; 1,182 मौतें हो चुकी

दूसरी ओर युनाइटेड विश्व कप विजेता डिफेंडर लिसेंड्रो मार्टिनेज और ऑन-लोन मिडफील्डर मार्सेल सबित्जर की सेवाओं पर भरोसा कर सकता है, दोनों को निलंबन के कारण नू कैंप मैच से बाहर बैठना पड़ा। प्लेमेकर क्रिश्चियन एरिक्सन रेड डेविल्स के लिए अप्रैल की शुरुआत तक मिडफील्डर के साथ एकमात्र बड़ी चूक होगी, लेकिन टीम के पास सबित्जर के रूप में एक उचित प्रतिस्थापन है।

बार्सिलोना के एंड्रियास क्रिस्टेंसन, बाएं, रोनाल्ड अरुजो, केंद्र, और गेवी बार्सिलोना, स्पेन के कैंप नोउ स्टेडियम में गुरुवार, 16 फरवरी, 2023 को बार्सिलोना और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच यूरोपा लीग प्लेऑफ़ के पहले चरण के फ़ुटबॉल मैच के अंत के बाद दिखाई दे रहे हैं। खेल 2-2 पर समाप्त हुआ। (एपी फोटो/जोआन मातेउ पारा)

युनाइटेड संगठन इस समय आत्मविश्वास से भरा हुआ है जो मुख्य व्यक्ति मार्कस रैशफोर्ड के प्रदर्शन में अनुवाद कर रहा है। बहुत लंबे समय के बाद अपने कदमों में स्प्रिंग के साथ खेलते हुए, रैशफोर्ड टेन हैग के तहत पुनर्जन्म लेने वाला व्यक्ति है। युनाइटेड के शुरुआती गोल को स्कोर करते समय उन्होंने जो संयम और सटीकता दिखाई, वह भी लगभग असंभव कोण से, एक ऐसा कौशल है जो केवल एक खिलाड़ी के पास है जो अत्यधिक आश्वासन के साथ प्रयास भी कर सकता है, स्कोर करना तो दूर की बात है। सप्ताहांत में लीसेस्टर सिटी के खिलाफ एक और मैच जीतने वाले प्रदर्शन के साथ गुरुवार की लड़ाई में आते हुए, जहां उन्होंने एक ब्रेस बनाया, बार्सिलोना डिफेंस को अपनी शक्तियों के चरम पर काम करने वाले खिलाड़ी से सावधान रहने की जरूरत है।

युनाइटेड ने रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को नू कैंप में असामान्य रूप से शांत रखा था लेकिन वे आत्मसंतुष्ट होने के भ्रम में होंगे। रैपिन्हा के साथ, एकमात्र खिलाड़ी जो वास्तव में पहले चरण में एकजुट बैकलाइन के खिलाफ खतरनाक लग रहा था, पोलिश स्ट्राइकर अपने ला लीगा फॉर्म को अपने यूरोपीय दौरों में जल्द से जल्द अनुवाद करने की कोशिश करेगा।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *