नया Realme GT 3 वीडियो दिखाता है कि 240W चार्जिंग टेक आपके लिए क्या वादा करता है

 

Realme GT 3 240W चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है

Realme अगले हफ्ते MWC में इस फोन के लिए ग्लोबल इवेंट की मेजबानी कर रहा है, जहां हमें चार्जिंग तकनीक देखने को मिलेगी।

रीयलमे ने मोबाइल पर रीयलमे जीटी 3 स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है दुनिया कांग्रेस 2023 (MWC 2023) अगले सप्ताह बार्सिलोना में, और हम यह भी जानते हैं कि फोन 240W चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ आएगा, जो स्मार्टफोन उद्योग के लिए पहली बार होगा।

बार्का डिफेंस को ओल्ड ट्रैफर्ड में 16 गेम के राउंड में मार्कस रैशफोर्ड से सावधान रहने की जरूरत है

रियलमी उन कंपनियों में से एक रही है जो चार्जिंग के मोर्चे पर लगातार कुछ नया करती रही है, और 150 वॉट चार्जिंग यूनिट के साथ अपनी ताकत दिखाने के बाद, अब यह 200 वॉट के मौजूदा उद्योग मानक से ऊपर जा रही है। Realme GT3 240W चार्जिंग की पेशकश करेगा और अब एक टीज़र वीडियो हमें स्पष्ट रूप से दिखाता है कि फोन के अंदर बैटरी के लिए इसका क्या मतलब है।

वीडियो में दावा किया गया है कि रियलमी जीटी 3 लगभग 9 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा, इसके लिए 240 वॉट का चार्जिंग एडॉप्टर दिया गया है। हम यह भी देख सकते हैं कि फोन 4 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है, और फोन को एक मिनट के लिए चार्ज करना ही आपको 20 प्रतिशत चालू रखने के लिए काफी है। 240W चार्ज करने वाले Realme GT 3 में 4,600mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

फतेहाबाद कोर्ट के हेड क्लर्क का बेटा बना जज: MP में पहले ही प्रयास में पास की परीक्षा; संभाली सिविल जज की कुर्सी

रियलमी जीटी 3 के बारे में पहली चीज़ जो आपने नोटिस की है वह है फोन के पीछे डिज़ाइन और अद्वितीय एलईडी रिंग, जो हमें हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए रियलमी जीटी नियो 5 की याद दिलाती है।

बहुत से लोग मानते हैं कि रीयलमे जीटी 3 इस फोन का वैश्विक संस्करण होगा और हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि लॉन्च इवेंट में विवरण कैसे सामने आएगा। लेकिन अगर रियलमी जीटी 3 एक रीबैज्ड मॉडल है तो रियलमी इसे 144Hz रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC के साथ पेश कर सकता है जो डिवाइस को पावर देता है और इसमें प्राइमरी 50-मेगापिक्सल सेंसर है। हम अंततः एलईडी रिंग के उद्देश्य के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करेंगे।

MWC 2023 27 फरवरी से शुरू होगा और Realme GT 3 का अनावरण 28 फरवरी के लिए किया जाएगा, जब हमारे पास फोन और भारत में इसके संभावित लॉन्च के बारे में अधिक अपडेट होंगे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *