पुलिस जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं को जाने: आईजी राकेश आर्य

आईजी राकेश आर्य ने किया सफीदों में बने नवनिर्मित सिटी थाने का उद्घाटन

एस• के • मित्तल      
सफीदों,     लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सफीदों को नए सिटी थाने की सौगात मिल ही गई। वीरवार को हिसार रेंज के आईजी राकेश आर्य ने यहां पहुंचकर नवनिर्मित सिटी थाने का उद्घाटन किया। इस अवसर पर एसपी नरेंद्र बिजनारिया, एसडीएम सत्यवान मान, डीएसपी आशिष कुमार, सिटी एसएचओ सुरेश दलाल, सदर थाना एसएचओ धर्मबीर सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर, पूर्व विधायक जसबीर देशवाल, पालिका प्रधान संजय बिट्टा व पूर्व विधायक कलीराम पटवारी विशेष रूप से मौजूद रहे।
इस मौके पर वैदिक मंत्रोचारण के बीच विशाल हवन का आयोजन किया गया। जिसमें आईजी राकेश आर्य व गण्यमान्य लोगों ने अपनी आहुति डाली। इसके अलावा उन्होंने रीबन काटकर जहां थाने का उद्घाटन किया, वहीं दूसरी ओर उन्होंने थाना परिसर में पौधारोपण भी किया। उद्घाटन के उपरांत उन्होंने थाना परिसर का निरीक्षण करके नवनिर्मित भवन की सराहना की। इसके अलावा पुलिस की गार्द ने आईजी राकेश कुमार को सलामी भी दी। अपने संबोधन में आईजी राकेश आर्य ने कहा कि नवनिर्मित भवन में पुलिस कर्मियों को काम करने के लिए अच्छा माहौल मिलेगा।
उन्होंने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा कि वे सेवा, सुरक्षा व सहयोग के नारे को मूर्त रूप देने के लिए बेहतरीन कार्य करें। पुलिस को चाहिए कि वे जनता के बीच में रहें और उनकी समस्याओं व दिक्कतों को जाने। पुलिस जनता के लिए प्रो एक्टिव पुलिसिंग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *