निदाना की बेटियों का सम्मान: 12वीं में टॉप करने वाली निंदाना की 4 बेटियों को MLA कुंडू देंगे कैश अवॉर्ड और लैपटॉप

 

 

हरियाणा स्कूल शिक्षा बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में रोहतक जिले के निदाना गांव की बेटियों ने अपनी धाक जमाई। 12वीं की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन कर महम-चौबीसी का नाम पूरे प्रदेश में चमकाने वाली 4 बेटियों को महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने कैश अवॉर्ड और लैपटॉप देने की घोषणा की है।

राह होगी आसान: 4 अंंडरपास बनाने का वर्क ऑर्डर जारी, बिजली के खंभे, अंडरग्राउंड केबल हटा शुरू होगा निर्माण

12वीं की परीक्षा में निदाना गांव की काजल नेहरा ने हरियाणा में टॉप किया। इसके अलावा नेहा प्रदेश में तीसरे, अंशु सातवें और दीक्षा आठवें स्थान पर रही। रिजल्ट के अगले दिन, गुरुवार केा विधायक बलराज कुंडू निदाना गांव पहुंचे और बेटियों को आशीर्वाद दिया।

इस मौके पर कुंडू ने हरियाणा में टॉप करने वाली काजल नेहरा को 1 लाख रुपये कैश अवार्ड देने का ऐलान किया। तीसरे स्थान पर रही नेहा को 81 हजार और सातवें व आठवें स्थान पर रही अंशु व दीक्षा के लिए भी 51-51 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की। चारों को एक-एक लैपटाप भी दिया जाएगा।

बेटियों को अवॉर्ड का ऐलान करते महम के विधायक बलराज कुंडू।

बेटियों को अवॉर्ड का ऐलान करते महम के विधायक बलराज कुंडू।

अग्निपथ युवाओं के भविष्य से मजाक
महम से निर्दलीय विधायक ​​​​​​और ​जनसेवक मंच के संयोजक बलराज कुंडू ने केंद्र सरकार की सेना में भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए इसे खतरनाक बताया। कुंडू ने कहा कि 4-4 साल के लिए फौज में युवाओं को भर्ती करने वाली यह योजना देश और युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है। प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और गृह मंत्री को इसे तुरंत वापस लेना चाहिए।

रोहतक में पाइप लाइन से तेल चोर गिरोह का भंडाफोड़: सरगना सहित तेल चोरी के 15 आरोपी काबू कर 30.63 लाख सहित चोरी में इस्तेमाल सामान बरामद

कुंडू ने हरियाणा पुलिस और प्रदेश की अन्य पेंडिंग भर्तियों का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की नीयत और हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) की सार्थकता पर कई सवाल उठते हैं जो युवाओं को रोजगार देने में विफल रहे हैं।

22 को एचएसएससी कार्यालय पर लगाएंगे ताला
कुंडू ने चेतावनी दी कि वह युवाओं को साथ लेकर 22 जून को पंचकूला पहुंचकर वहां हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) के दफ्तर पर ताला लगाएंगे। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने नौजवानों के भविष्य को अंधकार में धकेलने के सिवाय कोई काम नहीं किया। HSSC पुलिस समेत कोई भी भर्ती पूरा कराने में विफल रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.
महिला की गई जान:: निजी अस्पताल में भर्ती महिला की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *