सोनी ने भारत में लॉन्च किया 7 लाख रुपये का ब्राविया XR X95K स्मार्ट टीवी: उपलब्धता, सुविधाएँ और बहुत कुछ

36
सोनी ने भारत में लॉन्च किया 7 लाख रुपये का ब्राविया XR X95K स्मार्ट टीवी: उपलब्धता, सुविधाएँ और बहुत कुछ
Advertisement

 

सोनी ने भारत में अपनी BRAVIA XR X95K मिनी एलईडी श्रृंखला के तहत अपना बिल्कुल नया 216 सेमी (85) टेलीविजन लॉन्च किया है। कंपनी के नए कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर द्वारा संचालित, टीवी में एक मिनी एलईडी डिस्प्ले शामिल है जो बढ़ी हुई चमक और रंग सटीकता प्रदान करता है। यहाँ नए Sony Bravia XR X95K LED TV की कुछ विशेषताएं दी गई हैं।

करनाल में गाड़ी के आगे आए आवारा पशु: टला बड़ा हादसा, गाड़ी में उत्तर प्रदेश से लेकर आ रहा था गुड, गाड़ी का शीशा तोड़कर निकला ड्राइवर को बाहर

नए Sony BRAVIA XR 85X95K की कीमत 6,99,990 रुपये है और यह भारत में सभी Sony केंद्रों, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टल पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। टेलीविजन सोनी के कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर का उपयोग करता है, जो एक ऐसी प्रणाली है जो सामग्री को उस तरह से पुन: पेश करती है जिस तरह से मनुष्य एक आजीवन अनुभव के लिए देखते और सुनते हैं। टेलीविज़न 4K मिनी एलईडी स्क्रीन से उच्च कंट्रास्ट प्रदान करता है जो कि गतिशील रेंज प्रदान करने के लिए Sony की XR बैकलाइट मास्टर ड्राइव तकनीक द्वारा नियंत्रित है।

सोनी ब्राविया एक्सआर 85X95K टेलीविजन में एक एक्सआर बैकलाइट मास्टर ड्राइव शामिल है, जो सटीक और स्वतंत्रता के साथ हजारों छोटे, उच्च-घने मिनी एलईडी को नियंत्रित करने के लिए एक अद्वितीय स्थानीय डिमिंग एल्गोरिदम का उपयोग करता है। यह अधिकतम चमक के लिए प्रकाश को लगभग बिना चमक या हाइलाइट्स के आसपास केंद्रित करता है। दृश्य चमकदार रोशनी, गहरे काले और प्राकृतिक मध्य स्वर से भरे हुए हैं।

आजादी के जश्न में डूबा शहर:: केंद्रीय राज्य मंत्री बोले, स्वतंत्रता दिवस का यह पावन पर्व अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाने के साथ आत्म-विश्लेषण करने का भी दिन

एक XR Triluminos Pro भी है जो Sony Bravia 85 X95K को एक अरब से अधिक रंगों तक पहुँचने में सक्षम बनाता है और वास्तविक दुनिया की तुलना में सूक्ष्म अंतरों के साथ प्रत्येक को पुन: पेश करता है। स्क्रीन पर प्रकाश उत्पादन को सटीक रूप से संतुलित करके, कुछ क्षेत्रों को कम करके और दूसरों को बढ़ावा देकर, एक्सआर कंट्रास्ट बूस्टर चमक में उच्च चोटियों और छाया में गहरे काले रंग के लिए चमक को समायोजित करता है। जैसे-जैसे उज्ज्वल क्षेत्र उज्जवल होते हैं और अंधेरे क्षेत्र गहरे रंग के होते हैं, दृश्य अतिरिक्त गहराई और विस्तार के साथ अधिक वास्तविक लगते हैं।

गेमिंग के लिए, एचडीएमआई 2.1 संगतता के साथ एक समर्पित गेम मोड है, जिसमें 4K 120fps आउटपुट, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR) शामिल है। ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM), ऑटो HDR टोन और ऑटो गेम मोड।

मानसूनी बारिश ने बिखेरी खुशियां: खेतों में घटी 18 हजार मेगावाट बिजली की खपत; निगम पर नहीं रहा सप्लाई का दबाव, उद्योग भी खूब चले

.

.

Advertisement