सिवानामाल गांव में विवाहिता की हत्या का मामला

80
Advertisement

 

पुलिस ने किया आरोपी पति को गिरफ्तार, एक दिन के रिमांड पर

नुकीले हथियार व गला घोटकर हत्या करने का है आरोप

एस• के• मित्तल

सफीदों, सफीदों क्षेत्र के गांव सिवानामाल में सास, ननद व पति द्वारा बहू के साथ मारपीट करने व पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति राकेश को गिरफ्तार कर लिया है जिसे अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। सफीदों पुलिस को दिए गए ब्यान में मृतका के पिता रोशनलाल निवासी भुना जिला कैथल ने बताया कि उसकी दो बेटियों ज्योति व मोहिनी की शादी 2018 में गांव सिवानामाल निवासी सतीश व राकेश के साथ हुई थी। करीब डेढ़ महीने पहले छोटी लड़की मोहिनी के साथ ससुराल में कपड़े धोने को लेकर उसकी सास कमलेश व ननद रेखा में कहासुनी हो गई थी जिसके लिए उन्होंने मोहिनी के साथ मारपीट की राकेश द्वारा भी मोहिनी की पिटाई की गई।

भारत के गलत मानचित्र को ट्वीट करने के लिए आईटी मंत्री ने व्हाट्सऐप को किया स्कूल; मंच ने मांगी माफी, कहा भविष्य में ध्यान रखेंगे

 

इसके बाद वह लड़की मोहिनी को अपने गांव भुना ले आए थे। डेढ़ माह तक मोहिनी मायके में रही जबकि 16 दिसंबर को पति राकेश व उसकी मां कमलेश उसकी लड़की मोहिनी को लेने आए थे उन्होंने 27 दिसंबर को मोहिनी को ससुराल भेज दिया। इसके बाद 29 दिसंबर को राकेश की बहन रेखा ने उन्हें फोन करके बताया कि आप सिवाना माल आ जाओ जब वह गांव पहुंचे तो लोगों ने उसे बताया कि उसकी लड़की की मौत हो चुकी है। उसकी लड़की मोहिनी की पति राकेश, सास कमलेश, व ननद रेखा ने चोट मारकर हत्या की।

 

हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी बनी केवल सरकारी कमेटी: जगदीस सिंह झींडा

सरफाबाद चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतिका महिला का चेहरा लहूलुहान था व गर्दन पर किसी धारदार हथियार से चोटों के निशान थे। मोहिनी के पिता रोशन लाल के बयान पर पति राकेश, सास कमलेश व ननद रेखा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है व राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया। राकेश ने पूछताछ में बताया कि उसने लोहे की छेनी से गले पर चोटें मारी तथा फ्रिज की डोरी से गला घोटकर मोहिनी की हत्या की।

अध्ययन में पाया गया है कि एप्पल वॉच का ईसीजी सेंसर तनाव के स्तर का सटीक अनुमान लगा सकता है

आरोपी राकेश को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जिस दौरान हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किया जाना है फरार चल रही सास और ननद की तलाश जारी है।

Advertisement