शकीरा घर को पूर्व साथी जेरार्ड पिक के माता-पिता के घर से अलग करने के लिए दीवार बनाती है

18
शकीरा घर को पूर्व साथी जेरार्ड पिक के माता-पिता के घर से अलग करने के लिए दीवार बनाती है
Advertisement

 

एक नवीनतम विकास में, पॉप स्टार शकीरा दो संपत्तियों को अलग करने के लिए अपने और पूर्व पति जेरार्ड पिक के माता-पिता के घर के बीच एक दीवार का निर्माण कर रही है, स्पेनिश समाचार आउटलेट मार्का ने बताया। दोनों सदन हालांकि कुछ क्षेत्रों में जुड़े हुए हैं और यह दोनों को अलग करने का प्रयास प्रतीत होता है।

जालसाज ठाणे आदमी के बैंक खाते से 5 लाख रुपये चोरी करने के लिए AnyDesk ऐप का इस्तेमाल करते हैं

बार्सिलोना में शकीरा के घर के आसपास काम कर रहे एक सीमेंट मिक्सर को एक टीवी कैमरे द्वारा देखे जाने के बाद यह खबर फैली।

शकीरा का यह कदम पिछले कुछ हफ्तों में उसके और फुटबॉलर के माता-पिता के बीच कई संघर्षों के बाद आया है। पीक के माता-पिता के घर के सामने एक काला पुतला छत पर रखा गया था, जबकि पीक की मां ने कथित तौर पर इसे हटाने के लिए कहा था।

एक तथ्य यह भी है कि शकीरा का नया गाना उसकी संपत्ति के अंदर इतनी जोर से बजाया जा रहा है कि उसे अगले दरवाजे तक सुना जा सकता है।

9वीं-11वीं की वार्षिक परीक्षा 23 फरवरी से: हरियाणा शिक्षा बोर्ड ने जारी की डेटशीट; सुबह 8:30 से 11.30 बजे तक चलेगी

इस बीच, कहा जाता है कि उसकी नवीनतम रिलीज़ पूर्व साथी पिक और उसकी नई प्रेमिका 23 वर्षीय क्लारा चिया मार्टी पर कटाक्ष करने के लिए की गई थी।

इन सबके बीच, 2012 का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है जिसमें शकीरा को शकीरा को अपने बालों को छोटा करने का सुझाव देने के बाद, मोंटसेराट बर्नब्यू, पीक की मां की शैली सलाह की आलोचना करते हुए देखा जा सकता है।

“सास, मैं आपकी स्टाइल सलाह को फिर कभी नहीं सुनूंगा!” शकीरा ने उस वीडियो में कहा।

कोलंबियाई संगीत कलाकार और पिक, जिन्होंने बार्सिलोना, मैनचेस्टर यूनाइटेड और स्पेनिश राष्ट्रीय टीम के लिए फुटबॉल खेला, 12 साल तक रिश्ते में रहने के बाद पिछले साल अलग हो गए।

वायकॉम 18 ने महिला इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया अधिकार 951 करोड़ में जीते .

.

Advertisement