व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट के रूप में वॉयस नोट्स साझा करने की क्षमता जारी कर रहा है

 

वर्तमान में, व्हाट्सएप उपयोगकर्ता स्थिति अपडेट के रूप में केवल तस्वीरें और वीडियो ही साझा कर सकते हैं।

नेता परीक्षक अब व्हाट्सएप पर स्टेटस अपडेट के रूप में टेक्स्ट स्टेटस सेक्शन में फीचर का उपयोग करके वॉयस नोट्स साझा कर सकते हैं।

व्हाट्सएप आगामी विशेषताएं: मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप अपने प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ता के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई नई सुविधाओं पर काम कर रहा है। अब, इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन कुछ भाग्यशाली बीटा टेस्टर्स को स्टेटस अपडेट के जरिए वॉयस नोट्स साझा करने की क्षमता जारी कर रहा है। वर्तमान में, व्हाट्सएप उपयोगकर्ता स्थिति अपडेट के रूप में केवल तस्वीरें और वीडियो ही साझा कर सकते हैं।

हरियाणा के फायरमैन का जुनून, VIDEO: जान खतरे में डाल आग से घिरी फैक्ट्री की छत से तिरंगा उतारा; बोले- जिंदगी राष्ट्रीय गौरव से बड़ी नहीं

“इस सुविधा के लिए धन्यवाद, आपकी गोपनीयता सेटिंग्स में कॉन्फ़िगर किए गए एक निश्चित ऑडियंस के साथ एक वॉयस नोट को स्टेटस अपडेट के रूप में साझा करना संभव होगा। फीचर की घोषणा तब की गई थी जब यह विकास के अधीन था, लेकिन कुछ भाग्यशाली बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर है जो एंड्रॉइड 2.23.2.8 के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा अपडेट Google Play Store पर उपलब्ध है,” WABetaInfo, एक वेबसाइट जो व्हाट्सएप को ट्रैक करती है, ने बताया।

रिपोर्ट के अनुसार, बीटा टेस्टर अब टेक्स्ट स्टेटस सेक्शन के भीतर फीचर को एक्सेस करके वॉयस नोट्स को स्टेटस अपडेट के रूप में साझा कर सकते हैं, अगर यह उनके लिए सक्षम है। मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को साझा करने से पहले रिकॉर्डिंग को छोड़ने की क्षमता प्रदान करके अधिक नियंत्रण दे रहा है।

करनाल में युवती से दुष्कर्म: दिल्ली पुलिस में दिया नौकरी लगवाने की झांसा, अश्लील तस्वीरें दिखाकर 2 साल तक किया ब्लैकमेल

वॉइस नोट के लिए अधिकतम रिकॉर्डिंग समय 30 सेकंड है, और भविष्य में स्टेटस के माध्यम से साझा किए गए वॉइस नोट्स को सुनने के लिए लोगों को व्हाट्सएप का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना होगा। कृपया ध्यान दें कि स्थिति अपडेट के रूप में साझा किए गए वॉइस नोट हमेशा एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड होते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि केवल वे लोग जिन्हें आप अपनी गोपनीयता सेटिंग में चुनते हैं, उन्हें सुन सकते हैं।

छवियों और वीडियो के समान, स्थिति के माध्यम से साझा किए गए ध्वनि नोट 24 घंटों के बाद गायब हो जाते हैं, लेकिन उपयोगकर्ताओं के पास स्थिति अद्यतन के रूप में पोस्ट किए जाने के बाद सभी के लिए ध्वनि नोट हटाने की क्षमता भी होती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले हफ्तों में स्टेटस अपडेट के जरिए वॉयस नोट्स साझा करने की क्षमता और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए जारी होने की उम्मीद है।

9वीं-11वीं की वार्षिक परीक्षा 23 फरवरी से: हरियाणा शिक्षा बोर्ड ने जारी की डेटशीट; सुबह 8:30 से 11.30 बजे तक चलेगी

संबंधित खबरों में, व्हाट्सएप एक नए फीचर पर भी काम कर रहा है ताकि यूजर्स के लिए पुराने एंड्रॉइड डिवाइस से चैट हिस्ट्री को ट्रांसफर करना आसान हो सके। इस सुविधा के साथ, Google ड्राइव का उपयोग किए बिना अपने चैट इतिहास को एक नए एंड्रॉइड डिवाइस पर स्थानांतरित करना संभव होगा, जिससे आपको अपनी चैट और संदेशों को माइग्रेट करने पर अधिक नियंत्रण मिलेगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *