वनप्लस ने पुष्टि की कि वह 7 फरवरी को भारत में दो फोन लॉन्च करेगा: सभी विवरण

15
वनप्लस ने पुष्टि की कि वह 7 फरवरी को भारत में दो फोन लॉन्च करेगा: सभी विवरण
Advertisement

 

वनप्लस 11 सीरीज अगले महीने भारत में लॉन्च हो रही है

वनप्लस ने पहले ही कई उत्पादों को देखने के लिए अपने बड़े-टिकट लॉन्च इवेंट की पुष्टि कर दी है, और अब आपके पास सूची में एक और है।

वनप्लस 11 लॉन्च की तारीख में भारत इसकी पुष्टि पहले ही हो चुकी है और हम यह भी जानते हैं कि इवेंट में कंपनी के कुछ और उत्पाद होंगे। लेकिन अब, वनप्लस ने कहा है कि उसके पास उसी तारीख को श्रृंखला के एक भाग के रूप में एक और फोन होगा और वह वनप्लस 11आर होगा।

महेंद्रगढ़ में दुकानों पर कब्जे का प्रयास: लाठी-डंडे लेकर आए युवकों ने नाई का सामान बाहर फेंका; 3 दुकानों पर ताले जड़े

ठीक है, तकनीकी रूप से, अमेज़न द्वारा वेबसाइट पर अपने उत्पाद लॉन्च टीज़र के माध्यम से खुलासा किया गया था, लेकिन अमेज़न भारत में वनप्लस के लिए विशेष ऑनलाइन भागीदार होने के नाते, यह कहना उचित है कि ब्रांड खुद सार्वजनिक रूप से यह घोषणा कर रहा है।

OnePlus 11R, OnePlus 10R का उत्तराधिकारी होने जा रहा है जो पिछले साल लॉन्च हुआ था और स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ आने की अफवाह है, जो कि एक फ्लैगशिप-ग्रेड प्रोसेसर है। हम उम्मीद करते हैं कि फोन में 16GB तक रैम और अधिक स्टोरेज वेरिएंट होंगे। हमें इसके कैमरे और चार्जिंग सपोर्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन हमें उन फीचर्स के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

देखें: फाफ डु प्लेसिस ने अपना पहला SA20 शतक जमाया, जोबर्ग सुपर किंग्स ने डरबन के सुपर जायंट्स को हराया

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 11 इंडिया की कीमत 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 54,999 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। वनप्लस के दो और वेरिएंट होने की संभावना है, जो 16GB रैम और 512GB स्टोरेज तक दे रहे हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 59,999 रुपये और 66,999 रुपये है।

7 फरवरी को होने वाला वनप्लस इवेंट न केवल इसलिए एक बड़ा मामला बन रहा है क्योंकि इसे भारत में आयोजित किया जाएगा, बल्कि यह वैश्विक बाजारों के लिए उत्पाद का अनावरण भी है। वनप्लस 11 सीरीज़ के अलावा, हम वनप्लस बड्स प्रो 2, एक नया वनप्लस टीवी, वनप्लस को कीबोर्ड स्पेस में अपनी शुरुआत करते हुए और भी बहुत कुछ देखेंगे। हम आपको सभी विवरण और अपडेट देने के लिए वनप्लस के बड़े लॉन्च इवेंट को कवर करेंगे।

.

.

Advertisement