लॉजिटेक ने लाइट्सपीड प्रौद्योगिकी की विशेषता वाले तीन नए गेमिंग चूहे लॉन्च किए: सभी विवरण

18
लॉजिटेक ने लाइट्सपीड प्रौद्योगिकी की विशेषता वाले तीन नए गेमिंग चूहे लॉन्च किए: सभी विवरण
Advertisement

 

लॉजिटेक ने G502X, G502 X लाइटस्पीड और G502 X प्लस नाम के नए गेमिंग चूहों की एक श्रृंखला की घोषणा की है और यह अपने सभी G502 X मॉडलों के लिए सटीक एक्चुएशन और त्वरित प्रतिक्रिया प्रदान करने के लिए LIGHTFORCE हाइब्रिड ऑप्टिकल-मैकेनिकल स्विच पेश कर रहा है।

भिवानी में रिजल्ट को लेकर छात्रों का प्रदर्शन: इनसो ने सीबीएलयू परीक्षा नियंत्रक कार्यालय का किया घेराव; 7 दिन का आश्वासन मिला

लाइटफोर्स हाइब्रिड तकनीक क्या है?

परंपरागत रूप से, आप माउस में ऑप्टिकल या मैकेनिकल घटकों की अपेक्षा करते हैं, लेकिन लॉजिटेक जी पारंपरिक मैकेनिकल स्विच, बेहतर गति और नियंत्रण की तुलना में बेहतर विश्वसनीयता के लिए अनुमति देने वाले ऑप्टिकल-मैकेनिकल स्विच दोनों को एक में संयोजित करने में सक्षम है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे बनाए रखना यांत्रिक क्रियाशीलता की संतोषजनक भावना। इसे सुविधाजनक बनाने के लिए, लॉजिटेक स्विच के अंदर गैल्वेनिक संपर्क घटकों का उपयोग करता है। नतीजतन, दोनों ऑप्टिकल और मैकेनिकल ट्रिगर्स को एक हाइब्रिड अनुभव देने के लिए जोड़ा जाता है जो लॉजिटेक का कहना है कि अल्ट्रा-लो लेटेंसी अनुभव की अनुमति देता है।

मंत्री का नाम लेकर अधिकारियों को लताड़ा: ऑफिस में जाकर खूब झाड़ा रौब; स्कूल बस का चालान करने पर बिफरा राव इंद्रजीत समर्थक

G508 X के अंदर डिजाइन और नई तकनीक

एक नई पतली दीवार एक्सोस्केलेटन समग्र हल्के वजन के निर्माण की अनुमति देता है जबकि बार-बार उपयोग को संभालने के लिए पर्याप्त मजबूत होता है। चूहे या तो काले या सफेद रंग में उपलब्ध हैं। माउस में एक पुन: डिज़ाइन किया गया डीपीआई-शिफ्ट बटन भी होता है जो विभिन्न प्रकार के हाथों के आकार के लिए माउस को विविध बनाने के लिए प्रतिवर्ती होने के साथ-साथ हटाने योग्य भी होता है।

माउस G502 के अनंत स्क्रॉल व्हील, वायरलेस मॉडल और शाफ़्ट मोड में USB-C चार्जिंग को भी बरकरार रखता है। उच्च-सटीक गेमिंग सेंसर HERO 25K सब-माइक्रोन स्तरों और शून्य स्मूथिंग, फ़िल्टरिंग या त्वरण पर एक-से-एक अनुपात सटीकता प्रदान करता है।

केवल G502 X PLUS संस्करण LIGHTSYNC RGB की विशेषता के साथ आता है, जो एक अनुकूलन योग्य खेल अनुभव की अनुमति देता है जो कि खेलने की शैलियों के माध्यम से बैटरी अनुकूलन में गहराई से गोता लगाता है।

लॉजिटेक G502 एक्स सीरीज मूल्य निर्धारण

Logitech G502 X, G502 X LIGHTSPEED, और G502 X PLUS गेमिंग माउस की खुदरा कीमतें क्रमशः INR 7995, INR 13995 और INR 14995 हैं।

अध्यापक विहीन हुआ हरिगढ़ का राजकीय मिडल स्कूल ग्रामीणों की चेतावनी: अध्यापक नहीं मिले तो होगी स्कूल की तालाबंदी

श्री रूपक कृष्णन, हेड ऑफ मार्केटिंग एंड कैटेगरी, लॉजिटेक भारत ने कहा “G502 ​​गेमिंग में एक आइकन है और हम जानते हैं कि समुदाय अगली पीढ़ी की पेशकश की तलाश में है,”

सभी पढ़ें नवीनतम तकनीकी समाचार तथा आज की ताजा खबर यहां

.

.

Advertisement