रेवाड़ी में कार-कैंटर की टक्कर: एक की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल; मौके से भागा आरोपी चालक

18
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के रेवाड़ी में एक कैंटर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने के बाद कार पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जिनमें एक ही हालत गंभीर बनी हुई है।

हरियाणा के फायरमैन का जुनून, VIDEO: जान खतरे में डाल आग से घिरी फैक्ट्री की छत से तिरंगा उतारा; बोले- जिंदगी राष्ट्रीय गौरव से बड़ी नहीं

गिंदोखर से रेवाड़ी आ रहे थे सभी

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव जखाला निवासी हितेश कुमार अपने दोस्त गांव कालूवास निवासी दीपक, खुशीराम व रेवाड़ी शहर की शिव कॉलोनी निवासी रितुराज के साथ कार में सवार होकर गांव गिंदोखर से रेवाड़ी आ रहे थे। गाड़ी को खुशीराम चला रहा था, जबकि साथ वाली सीट पर दीपक बैठा हुआ था। जबकि बाकी दोनों पीछे बैठे हुए थे।

कैंटर ने सामने से मारी टक्कर

जैसे ही कार गांव बुढ़पुर के पास पहुंची तो सामने से लापरवाही करते हुए आ रहे एक कैंटर ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पलट गई और उसमें सवार सभी लोग फंस गए। हादसे में घायल हितेश सबसे पहले किसी तरह कार से निकला और फिर इसकी सूचना अपने परिवार के लोगों को दी। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने सभी को बाहर निकाला।

जालसाज ठाणे आदमी के बैंक खाते से 5 लाख रुपये चोरी करने के लिए AnyDesk ऐप का इस्तेमाल करते हैं

चालक की दर्दनाक मौत

हादसे का शिकार हुए चारों दोस्तों को एंबुलैंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने खुशीराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि दीपक को रोहतक पीजीआई रैफर किया गया। हितेश व रितुराज को उनके परिजनों ने रेवाड़ी के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया हुआ है। हादसे के बाद आरोपी कैंटर चालक वाहन सहित फरार हो गया। सदर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

करनाल में युवती से दुष्कर्म: दिल्ली पुलिस में दिया नौकरी लगवाने की झांसा, अश्लील तस्वीरें दिखाकर 2 साल तक किया ब्लैकमेल
.

Advertisement