करनाल में युवती से दुष्कर्म: दिल्ली पुलिस में दिया नौकरी लगवाने की झांसा, अश्लील तस्वीरें दिखाकर 2 साल तक किया ब्लैकमेल

 

हरियाणा के जिले करनाल के एक गांव की रहने वाली युवती के साथ शादी करने और दिल्ली पुलिस में नौकरी लगवाने का झांसा देकर आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया और आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। जिसके उपरांत आरोपी ने युवती को वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल कर करीब दो साल तक उसके साथ बलत्कार करता रहा। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती को यह भी धमकी दी की अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा।

करनाल में युवती से दुष्कर्म: दिल्ली पुलिस में दिया नौकरी लगवाने की झांसा, अश्लील तस्वीरें दिखाकर 2 साल तक किया ब्लैकमेल

मामले का खुलासा तब जब युवती डिप्रेशन में चली गई। डिप्रेशन का कारण परिवार वालों को पता चला तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार शाम को आरोपी व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फाइल फोटो।

फाइल फोटो।

आरोपी का युवती के घर पर था आना जाना

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके घर में एक व्यक्ति का आना जाना था, जो खुद को चंडीगढ़ कोर्ट का वकील बताता था और बड़े-बड़े ऑफिसरों से अपनी पहचान का दावा करता था और वह उसकी बड़ी-बड़ी बातों के झांसे में वह आ गई। इतना नहीं आरोपी ने युवती को दिल्ली पुलिस में नौकरी लगवाने का झांसा दिया और वह इस झांसे में फंस गई।

कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाहने होटल में लगया था आरोपी

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि फरवरी-2021 में आरोपी उसे कुरूक्षेत्र जिला के एक होटल ले गया और कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने उसे कमरे में भी ले गया। जहां पर उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीली चीज पिलाई। जिससे उसने अपना कंट्रोल खो दिया और उसके साथ बलात्कार किया।

OPS पर हरियाणा के डिप्टी CM का बड़ा बयान: बोले- ओपीएस और एनपीएस में 4% का अंतर; CM से बात हुई है, बदलाव जरूरी

फाइल फोटो।

फाइल फोटो।

इसी दौरान आरोपी ने ली आपत्तिजनक विडियो व फोटो

​​​​​​​होटल के कमरे में ले जाने के बाद ही आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक विडियो व तस्वीरें ली और उन्हें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी दी। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इसके बाद इन तस्वीरों के माध्यम से आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जुलाई-2021 व गीता जयंती वाले दिन भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस तरह से आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा और दुष्कर्म करता रहा। मई-2022 को भी आरोपी ने उसके साथ रेप किया।

आरोपी के परिवार व रिश्तेदारों पर लगाए आरोप

​​​​​​​पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने आरोपी के साथ उसके परिवार व रिश्तेदारी के पर इस दुष्कर्म में शामिल होने आरोप लगाए है। पीड़िता का आरोप है वह अपने घर वालों से कुछ भी नहीं बता पा रही थी और वह धीरे-धीरे डिप्रेशन में चली गई। जब डिप्रेशन का कारण घर वालों को पता चला तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को की। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीआई की पेनल्टी के खिलाफ गूगल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा, ‘क्या आप यूरोप जैसी व्यवस्था रखेंगे’

पीड़िता के शिकायत पर मामला दर्ज

​​​​​​​घरौंडा थाना के SHO दीपक कुमार ने बताया कि पीड़िता ने एक व्यक्ति व अन्य के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने मंगलवार शाम को मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.चंडीगढ़ मेयर चुनाव वोटिंग से पहले उड़ी अफवाह: कांग्रेस काउंसलर गुरबख्श रावत की AAP में जॉइनिंग; छाबड़ा बोले- बैकआउट कर गई थी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!