रक्षाबंधन पर अंबाला में उमड़ी यात्रियों की भीड़: रोडवेज ने विभिन्न रूटों पर दौड़ाई 174 बसें; अतिरिक्त स्टाफ तैनात

 

राखी के पर्व पर बुधवार के मुकाबले आज बस स्टैंड पर यात्रियों की ज्यादा भीड़ उमड़ी। बस स्टैंड अंबाला कैंट और सिटी से हर 10 मिनट बाद रोडवेज की बसें भरकर अलग-अलग रूटों पर चल रही हैं। हरियाणा परिवहन ने 174 बसें दिल्ली-चंडीगढ़ समेत अन्य तमाम रूटों पर लगाई हैं। इतना ही नहीं, बस स्टैंड पर व्यवस्था बनाने के लिए अतिरिक्त स्टाफ तैनात किया गया है। बता दें कि आज रात 12 बजे तक महिलाओं और 15 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए यात्रा फ्री की गई है।

करनाल में लंपी स्किन डिजीज बीमारी का बढ़ा खतरा: मिले 80 पशु संक्रिमत, पशुओं के लिए जानलेवा साबित हो रही बीमारी, विभाग अर्लट

अंबाला कैंट बस स्टैंड पर उमड़ी यात्रियों की भीड़।

अंबाला कैंट बस स्टैंड पर उमड़ी यात्रियों की भीड़।

चोरी व स्नैचिंग रोकने को पुलिस कर्मी तैनात

उधर, चोरी व स्नैचिंग जैसी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। बस स्टैंड पर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। अंबाला कैंट बस स्टैंड पर पहुंचे लालकुर्ती पुलिस चौकी प्रभारी SI चंद्रभान ने बताया कि बस स्टैंड के अलावा उनके एरिया में पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए हैं। वे खुद भी निगरानी रखे हुए हैं।

सैमसंग के बाद, Xiaomi आज अपने नवीनतम फोल्डेबल मिक्स फोल्ड 2 का अनावरण करने के लिए तैयार है: यहाँ क्या उम्मीद है

अंबाला बस स्टैंड पर गश्त करती पुलिस।

अंबाला बस स्टैंड पर गश्त करती पुलिस।

50 फीसदी बढ़ी यात्रियों की संख्या

रोडवेज GM अश्विनी डोगरा का कहना है कि सामान्य दिनों के मुकाबले आज 50 फीसदी यात्रियों की संख्या में इजाफा हुआ है। यात्रियों को परेशानी न झेलनी पड़े व्यवस्था बनाने के लिए चेकिंग स्टाफ की ड्यूटी भी बस स्टैंड पर लगाई गई है। जिस रूट पर यात्रियों की संख्या बढ़ रही है, उसी वक्त वहां बस चलाई जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हॉकी प्लेयर नवनीत का शाहाबाद में ग्रैंड वेलकम: ऑस्ट्रेलिया से मैच पर बोली- शायद वो दिन हमारा नहीं था; MLA बोले- हॉकी चौक बनाएंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!