सैमसंग के बाद, Xiaomi आज अपने नवीनतम फोल्डेबल मिक्स फोल्ड 2 का अनावरण करने के लिए तैयार है: यहाँ क्या उम्मीद है

 

नया Xiaomi फोल्डेबल मिक्स फोल्ड 2 शुरुआत में सिर्फ चीन में लॉन्च किया जाएगा। (छवि क्रेडिट: वीबो के माध्यम से Xiaomi)

शाओमी मिक्स फोल्ड 2 को शुरुआत में सिर्फ चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह ज्ञात नहीं है कि कंपनी फोल्डेबल को भारत में लाएगी या नहीं।

सैमसंग ने कल रात अपने नवीनतम पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किए। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को वैश्विक स्तर पर, नई सैमसंग गैलेक्सी वॉच और प्रीमियम टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के सेट के साथ लॉन्च किया है। सैमसंग के बड़े अनावरण के ठीक एक दिन बाद, Xiaomi ने आज चीन में अपना नवीनतम फोल्डेबल, Xiaomi Mix 2 लॉन्च करने की तैयारी की है।

सैमसंग के बाद, Xiaomi आज अपने नवीनतम फोल्डेबल मिक्स फोल्ड 2 का अनावरण करने के लिए तैयार है: यहाँ क्या उम्मीद है

Xiaomi Mi Mix 2 के फोल्डेबल लॉन्च की घोषणा इस हफ्ते की शुरुआत में चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर की गई थी। घोषणा ने हमें फोल्डेबल स्मार्टफोन के डिजाइन पर थोड़ा संकेत दिया और हम पिछले साल के मिक्स फोल्ड से कुछ बदलाव देखने की उम्मीद करते हैं।

अफवाहों के अनुसार, Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट और a . के साथ आएगा सैमसंग कवर स्क्रीन पर 2520 x 1080p रेजोल्यूशन के साथ E5 AMOLED डिस्प्ले। Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 भी 120Hz Samsung Eco2 AMOLED पैनल के साथ समान रूप से प्रभावशाली प्राइमरी फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ आएगा। माना जाता है कि यह स्मार्टफोन 12GB तक रैम के साथ 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 भी 67W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा, लेकिन बैटरी की क्षमता अज्ञात है।

https://www.youtube.com/watch?v=undefined

अब, यह सब एक चुटकी नमक के साथ लिया जाना चाहिए क्योंकि Xiaomi ने फोल्डेबल स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन को सार्वजनिक नहीं किया है। लॉन्च स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे (शाम 4:30 बजे IST) होगा और हम लॉन्च इवेंट के दौरान स्मार्टफोन के बारे में और जानेंगे।

कुलदीप बिश्नोई पर सोनाली का तंज: ट्वीट; जब शेरनी दो कदम पीछे हट जाए तो इसका मतलब, ये नहीं वो डर गई

यह ज्ञात नहीं है कि Xiaomi अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लाएगा, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन को देश में जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखते हुए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी कि कंपनी अपने दूसरी पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करती है। भारत।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो प्रीमियम TWS ईयरबड्स लॉन्च: कीमत, फीचर्स, स्पेक्स और बहुत कुछ.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!