यश मान ने की भाजपा की सदस्या ग्रहण

51
Advertisement

बजरंग दल में उप प्रधान के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर कार्य कर रहे हैं यश मान

एस• के• मित्तल      
सफीदों,         वरिष्ठ हिंदूवादी युवा नेता यश मान ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। बता दें कि यश मान बजरंग दल में उप प्रधान के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर कार्य कर रहे हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S22 FE हो सकता है सीरीज का आखिरी, जल्द होगा लॉन्च

अब यश मान ने बजरंग दल में रहते हुए भाजपा द्वारा राजनीति में कदम रखते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओएसडी भूपेश्वर दयाल की प्रेरणा से भाजपा में युवा मोर्चा अध्यक्ष का कार्यकाल ग्रहण किया है। पत्रकारों से बातचीत में यश मान ने कहा कि वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओएसडी भूपेश्वर दयाल को अपना राजनीतिक गुरू मानते हैं।

‘Meter would’ve exploded, had someone checked my heartbeat’: Sarfaraz Ahmed makes hilarious revelations on his comeback

उन्ही की प्रेरणा और आशीर्वाद से वे भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। वे पार्टी व संगठन के लिए दिन-रात एक करके कार्य करेंगे और पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की पताका विश्वस्तर पर फहराई है। आज भारत विश्व के अग्रणी देशों की पंक्ति में है। भारत को पूरी दुनिया में आज जिस तरह से मान-सम्मान मिल रहा है उसके पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिन-रात की मेहनत व उत्कृष्ट सोच है।

‘Martinez biggest son of a b***** in football’; ‘Go cry somewhere else’: France’s Adil Rami and Argentina’s Angel Di Maria in war of words over Emiliano Martinez

वहीं प्रदेश की मनोहर लाल सरकार प्रदेश के सर्वांगिण विकास में जुटी हुई है। प्रदेश में चहुंओर विकास कार्य हो रहे है तथा युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर नौकरियां प्राप्त हो रही हैं। प्रदेश सरकार हरियाणा एक-हरियाणवीं एक नारे के तहत कार्य कर रही है।

Advertisement