गांव ऐचरा कलां के खेत में मिले शव का मामला

पुलिस ने हत्याकांड में फरार चल रहे दो आरोपी धरे
आरोपियों ने हत्या से पहले साथ बैठकर पी थी शराब, फिर गला दबाकर मौत के घाट उतारा
आरोपियों से वारदात में प्रयोग किया गया लकडी का बिंडा व मोटरसाईकिल बरामद

एस• के• मित्तल   
सफीदों,        सफीदों क्षेत्र के गांव ऐचरां कलां के खेत में मिले शव के मामले में इस हत्याकांड में शामिल अन्य दो आरोपियों को काबू किया है। इससे पहले पुलिस मृतक के आरोपी बेटे शुभम को काबू कर चुकी है। शुभम की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस फरार चल रहे दोनों आरोपियों के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।
शुभम पर आरोप है कि उसने पकड़े गए दोनों आरोपियों ईश्वर व राकेश उर्फ काली निवासी भंडारी (पानीपत) के साथ मिलकर अपने पिता की गला दबाकर हत्या की थी। बता दें 17 दिसंबर को थाना सदर सफीदों में मृतक विनोद के भाई अनिल निवासी ऐचरां कलां ने शिकायत दी कि उसका बड़ा भाई विनोद हर रोज सुबह खेत में जाता था व शाम को घर लौटता था उसकी पत्नी अपने दो लडकों शुभम व जतिन के साथ 5-6 माह से अपने मायके में रह रही है। 16 दिसंबर को भी विनोद खेत में गया था। दिन में बिहार के रहने वाले एक मजदूर मोबिन ने फोन करके बताया कि विनोद खेत में बने कमरा में चारपाई पर पड़ा है जो आवाज लगाने पर भी नही बोला।
परिवार के सदस्यों ने जब खेत में जाकर देखा तो विनोद का शव चारपाई पर पड़ा था। जिसकी किसी अज्ञात द्वारा गला दबाकर हत्या कर दी गई। अनिल ने बताया कि मोबिन ने खेत में तीन व्यक्तियों को कुछ समय पहले उनके आसपास देखा था शिकायत पर थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई थी। जांच अधिकारी उप निरीक्षक दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस ने व्यक्ति की गला दबाकर हत्या करने के मामले में दो अन्य आरोपियों गांव भंडारी जिला पानीपत निवासी ईश्वर व उसके दोस्त राकेश उर्फ काली को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी विनोद की हत्या की साजिश में उसके बेटे शुभम के साथ शामिल थे।
उन्होंने हत्या से पहले मृतक विनोद के साथ बैठकर शराब पी। जब विनोद को नशा हो गया तब उन्होंने उसके हाथ पैर पकड़े व शुभम ने गला दबाकर मार डाला। उन्होंने बताया कि आरोपी शुभम दो दिन के पुलिस रिमांड पर था। जिससे पुछताछ पर वारदात के समय प्रयोग किया गया लकडी का बिंडा व मोटरसाईकिल बरामद कर लिए गए हैं। शुभम को आज न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं पकड़े गए अन्य दोनों आरोपियों ईश्वर और राकेश को अदालत में पेश कर दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *