सैमसंग गैलेक्सी S22 FE हो सकता है सीरीज का आखिरी, जल्द होगा लॉन्च

 

सैमसंग फरवरी में एफई सीरीज फोन लॉन्च कर सकता है

उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग गैलेक्सी FE लाइनअप से पर्दा उठाएगा और यह S22 FE Exynos चिपसेट के साथ बाजार में आखिरी हो सकता है।

सैमसंग के पास बाजार में एक आखिरी गैलेक्सी एफई मॉडल हो सकता है जो रिपोर्ट के अनुसार फरवरी 2023 में लॉन्च होने की संभावना है। कंपनी इसी महीने नई गैलेक्सी एस23 सीरीज के लॉन्च की तैयारी में जुटी है और इसके कुछ ही दिनों बाद सैमसंग गैलेक्सी एस22 फैन एडिशन या एफई वेरिएंट को भी पेश कर सकती है। एक बार फिर FE मॉडल के बारे में सुनना दिलचस्प है, जिसे कंपनी द्वारा बंद किया जाना था।

Arshdeep Singh among nominees for ICC Emerging Cricketer of Year Award

लेकिन नई अफवाहें संकेत देती हैं कि FE श्रृंखला को बंद करने की योजना इस वर्ष के अंत में बनाई गई थी, उस समय तक गैलेक्सी S22 FE पहले से ही पाइपलाइन में था। कई लोगों को गैलेक्सी S22 FE के इस महीने अगस्त के आसपास लॉन्च होने की उम्मीद थी, लेकिन लगता है कि सैमसंग FE मॉडल के लिए शुरुआती साल की अपनी सामान्य लॉन्च टाइमलाइन पर कायम है।

FE सीरीज़ कंपनी के लिए एक पेचीदा स्थिति में है, जहाँ आपके पास गैलेक्सी A सीरीज़ और गैलेक्सी S22 वैनिला मॉडल है। यह संभव है कि दक्षिण कोरियाई ब्रांड ने FE वैरिएंट को लॉन्च करने में पर्याप्त मूल्य नहीं देखा, जिसके कारण लाइनअप को पूरी तरह से रद्द करने का निर्णय लिया गया।

Cristiano Ronaldo’s replacement?: Fans baffled as random player is added in Manchester United’s Premier League squad

लेकिन सैमसंग द्वारा अब अपनी प्रमुख श्रृंखला के लिए क्वालकॉम चिपसेट का चयन करने के साथ, गैलेक्सी एस23 की कीमत और बढ़ सकती है, जिससे यह उपभोक्ताओं के लिए कम आकर्षक हो जाएगा। इसलिए, Exynos चिपसेट के साथ एक FE मॉडल होने से कंपनी को फोन की कीमत आक्रामक रूप से रखने में मदद मिल सकती है, जो इसे पहले से अधिक लोकप्रिय बना सकता है।

और निष्पक्ष होने के लिए, सैमसंग ने एफई श्रृंखला की समाप्ति की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की, इसलिए यह संभवतः कंपनी के लिए बात करने वाली अफवाह मिल हो सकती है। किसी भी तरह से, हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि सैमसंग अपनी गैलेक्सी एफई श्रृंखला के साथ जारी रहता है या अगला मॉडल बाजार में लाइनअप के लिए आखिरी तूफान हो सकता है।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!