यमुनानगर में महिला ने किया सुसाइड: ससुरालवालों के जमीन न देने पर निगली सल्फास, अस्पताल में तोड़ा दम

58
Advertisement

हरियाणा में यमुनानगर के जगाधरी की मनोहर कॉलोनी में 36 वर्षीय महिला ने घर पर सल्फास खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक महिला गुरप्रीत कौर अपने पति जगतार सिंह, बेटी तल्वीन कौर और अनमोल के साथ किराए के मकान में रहती थी।

अंबाला कैंट में युवती का छीना मोबाइल: ऑफिस से वापस लौट रही थी घर; बाइक पर आए 2 नकाबपोश बदमाश

शनिवार देर शाम उसने अपने घर की छत पर जाकर सल्फास निगल ली और इसके बाद परिवार को बताया कि जमीन ना दिए जाने के चलते उसने ऐसा कदम उठाया है। उसकी शादी को लगभग 17 से 18 साल हो गए हैं। तब से उसके सास-ससुर और जेठ-जेठानी उसे जमीन में से हिस्सा देने के लिए कह रहे थे, लेकिन अभी तक भी उन्होंने जमीन से कोई हिस्सा उनको नहीं दिया है ।

महिला की मौत के बाद उसके पति और बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उपचार के दौरान तोड़ा दम
ससुराल पक्ष के लोग लगातार उसको ताने देते रहते थे और कहते थे कि उनके पास तो केवल दो बेटियां है। ऐसे में जमीन नहीं दी जाएगी। परिवार के तानों से तंग आकर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिवार उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल में ले गया, जहां उपचार के दौरान गुरप्रीत की मौत हो गई।

यमुनानगर में महिला ने किया सुसाइड: ससुरालवालों के जमीन न देने पर निगली सल्फास, अस्पताल में तोड़ा दम

बेटियां बोली- इंसाफ चाहिए
परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिवार के लोगों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जबकि गुरप्रीत की बेटी गुरविन और अनमोल का कहना है कि उसके दादा, दादी और ताऊ व ताई की प्रताड़ना से तंग आकर उनकी मां ने ऐसा कदम उठाया है। उनको इंसाफ चाहिए। जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलेगा, वह अपनी मां का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

मां के सुसाइड करने के बाद रोती दोनों बेटियां।

मां के सुसाइड करने के बाद रोती दोनों बेटियां।

पुलिस कार्रवाई में जुटी
बुडिया गेट पुलिस चौकी जांच अधिकारी जसमेर सिंह का कहना है कि उन्हें फोन पर एक महिला के जहर खाने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर वह अस्पताल पहुंचे। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। मामले में परिवार के लोगों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
लिंग्याज में फिल्म की शूटिंग:: शूटिंग के लिए पहुंचे अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, रकुल प्रीत, मुकेश ऋषि, फैंस पहुंचे देखने

.

Advertisement