भारत में जल्द ही लॉन्च होगा 180W फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन: और जानें

आखरी अपडेट: 11 दिसंबर, 2022, 13:13 IST

Infinix Zero Ultra 5G एक अलग सेगमेंट में उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधाओं का नया सेट लाता है

Infinix ने डिवाइस को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया और इस महीने के अंत में भारत में खरीदारों को इसकी कीमत देखने का मौका मिलेगा।

भारतीय बाजार को इस महीने 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन मिलने वाला है। Infinix वह कंपनी है जो 20 दिसंबर के लिए एक इवेंट के साथ बड़ा अनावरण करेगी। Zero Ultra 5G नामक नए फोन में पीछे की तरफ 200-मेगापिक्सल का कैमरा है, और डिवाइस को 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, जो सबसे तेज में से एक है। हमने अब तक बाजार में देखा है।

फोन में एक 3D 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलता है जिसका स्क्रीन आकार 6.8 इंच है और यह पूर्ण HD + रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। इसमें OIS सपोर्ट वाला 200-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का शूटर है।

Infinix 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट के साथ डिवाइस को पावर दे रहा है, जो कि माइक्रोएसडी स्लॉट का उपयोग करके विस्तार योग्य है। यह बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित XOS 12 संस्करण पर चलता है।

Infinix का कहना है कि चार्जिंग तकनीक के साथ यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग बोर्ड और बैटरी आदि के तापमान पर नजर रखने के लिए 20 अलग-अलग सेंसर होंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए फोन का तापमान 43 डिग्री से पहले रखना चाहता है कि बैटरी जल्दी खराब न हो।

Infinix इसे थंडर चार्ज कह रहा है और इसने 180W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी पर भरोसा किया है जो आपको 5 मिनट के अंदर 0 से 100 फीसदी तक चार्ज कर देती है। जब तक हम 200W फास्ट चार्जिंग के साथ उत्पादन के लिए तैयार मॉडल देखते हैं, Infinix भारत में चार्जिंग पैक में आश्चर्यजनक रूप से अग्रणी होगा।

Infinix ज्यादातर ऐसा ब्रांड रहा है जिसने देश में बजट और मिड-रेंज डिवाइस पर फोकस किया है। इसने उप-रु 20,000 डिवाइस के साथ प्रयोग किया है लेकिन जीरो अल्ट्रा 5 जी पूरी तरह से एक अलग जानवर होगा, और इसकी कीमत का टैग ज्यादातर लोगों को बात करने के लिए भी मिलेगा।

सभी पढ़ें नवीनतम टेक समाचार यहां

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *