मुलाना यूनिवर्सिटी अंबाला फायरिंग केस: पुलिस ने युवराज को रिमांड में लेकर कई जगह की छापामारी; नहीं लगा बदमाशों का सुराग

16
Advertisement

 

हरियाणा के अंबाला जिले में मुलाना यूनिवर्सिटी की पार्किंग में फायरिंग करने वाले बदमाशों का अभी तक सुराग नहीं लगा है। पुलिस गैंगस्टर मोनू राणा और उसके भतीजे युवराज सिंह को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ कर चुकी है। पुलिस ने आरोपी युवराज सिंह को 2 दिन के रिमांड लेकर कई जगह रेड की है, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई।

कुछ भी नहीं फोन (1) भारत में 30,000 रुपये के आसपास सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन होने का दावा: रिपोर्ट

SHO मुलाना थाना सुरेंद्र सिंह ने भास्कर को बताया कि मोनू राणा और युवराज सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ की। युवराज सिंह ने फायरिंग करने वाले बदमाशों के नाम बताए हैं। युवराज सिंह को साथ लेकर बदमाशों के कई ठिकानों पर रेड भी की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं। उम्मीद है कि आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

आरोपी युवराज सिंह।

आरोपी युवराज सिंह।

बता दें कि मुलाना थाना पुलिस मंथली मांगने के मामले में गैंगस्टर मोनू राणा, युवराज सिंह को पहले भी प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ में मोनू राणा व युवराज सिंह ने मंथली मांगने की बात कबूली थी। पुलिस इस षड्यंत्र में शामिल युवराज सिंह के पिता नरेंद्र सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

महेंद्रगढ़-कोसली सीधी बस चलाने की मांग: लोगों ने डीसी को बताया- कोरोना महामारी के समय बंद की गई; दोबारा से चलवाएं

मंथली न देने पर 2 बदमाशों ने की थी फायरिंग

MR ग्रुप के सरगना मोनू राणा ने 13 अगस्त को यूनिवर्सिटी की पार्किंग के केयर टेकर रवि कश्यप से कॉल करके 20 हजार रुपए की मंथली मांगी थी। मंथली ने देने पर मारने की धमकी दी थी। मोनू राणा की कॉल के बाद युवराज सिंह मंथली लेने पहुंचा था। मंथली न देने पर मारने की धमकी देकर चला गया था। इसके बाद 19 अगस्त की शाम साढ़े 4 बजे बाइक सवार 2 बदमाशों ने 4 राउंड फायर किए थे।

 

खबरें और भी हैं…

.iPhone 14 सीरीज की बैटरी क्षमता का खुलासा: iPhone 14, iPhone 14 Pro में पूर्ववर्तियों की तुलना में बड़ी बैटरी है

.

Advertisement