iPhone 14 सीरीज की बैटरी क्षमता का खुलासा: iPhone 14, iPhone 14 Pro में पूर्ववर्तियों की तुलना में बड़ी बैटरी है

 

इसलिए Apple आमतौर पर अपने iPhones की बैटरी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं करता है। यही कारण है कि बहुत से लोग Apple iPhone की बैटरी क्षमता में विशेष रुचि लेते हैं। यह जिज्ञासा ज्यादातर लोगों की एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ एप्पल आईफोन की तुलना करने की इच्छा से उत्पन्न होती है।

करनाल में इलाज के दौरान महिला की मौत: 9 सितंबर को नहर में बच्चों संग लगाई थी छलांग, परिजनों ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

MacRumours द्वारा पहली बार प्राप्त एक नई नियामक सूची के अनुसार, आईफोन 14 और iPhone 14 Pro दोनों में अपने पूर्ववर्तियों, iPhone 13 और iPhone 13 Pro की तुलना में बड़ी बैटरी है। दूसरी ओर, iPhone 14 प्रो मैक्स में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में थोड़ी छोटी बैटरी है। लिस्टिंग से पता चलता है कि iPhone 14 में 3,279mAh की बैटरी है, जबकि iPhone 14 Plus में 4,325mAh की बैटरी है। इसके अलावा, आईफोन 14 प्रो 3,200 एमएएच इकाई के साथ आता है, जबकि आईफोन 14 प्रो मैक्स 4,323 एमएएच क्षमता के साथ आता है, जो आईफोन 13 प्रो मैक्स की 4,352 एमएएच बैटरी से छोटा है।

IPhone 14 प्लस, जो कि एक नया अतिरिक्त है एप्पल आईफोन लाइनअप, में लगभग समान आकार की बैटरी इकाई है आईफोन 14 प्रो मैक्सचीनी नियामक लिस्टिंग से पता चलता है।

Apple iPhone 14 सीरीज के स्पेसिफिकेशन

Apple iPhone 14 सीरीज को पिछले हफ्ते Apple के Far Out इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था। आईफोन 14 सीरीज में आईफोन 14, आईफोन 14 प्लस, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स शामिल हैं। आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस डिस्प्ले साइज के अलावा एक जैसे स्पेसिफिकेशंस के साथ आते हैं। आईफोन 14 जहां 6.1 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, वहीं आईफोन 14 प्लस 6.7 इंच के एक्सडीआर रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है। IPhone 14 और iPhone 14 Plus दोनों ही Apple के A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित हैं, और एक बेहतर डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आते हैं।

जगाधरी में युवक की हत्या: लोहे की पाइप व रॉड से की किया हमला, एक हफ्ते पहले हुआ था झगड़ा

दूसरी ओर, Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max क्रमशः 6.1 इंच के प्रोमोशन डिस्प्ले और 6.7 इंच के प्रोमोशन डिस्प्ले के साथ आते हैं। दोनों स्मार्टफोन Apple के नवीनतम A16 बायोनिक चिप के साथ आते हैं और 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी शूटर के साथ नए बेहतर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आते हैं।

Apple ने 12 सितंबर को सभी iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए Apple iPhone 8 और नए के साथ iOS का अपना नवीनतम संस्करण iOS 16 भी लॉन्च किया। iOS 16 iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए कई नई सुविधाएँ लाता है जिसमें एक अनुकूलित लॉक स्क्रीन सेट करने की क्षमता, iMessage पर संदेशों को संपादित करने और हटाने की क्षमता, फ़ोटो से विषयों को उठाने की क्षमता, और बहुत कुछ शामिल है।

ब्राह्मण धर्मशाला जींद में आयोजित हुआ राज्यसभा सांसद का नागरिक अभिनदंन समारोह

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!