फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीखों की घोषणा: क्या उम्मीद करें

 

Flipkart Big Billion Days सेल को भारत में सबसे बड़ी ई-कॉमर्स बिक्री में से एक कहा जाता है। फ्लिपकार्ट पिछले कुछ दिनों से इस साल की बिक्री के लिए सौदे छेड़ रहा है, और अब ई-कॉमर्स दिग्गज ने इस साल की बिग बिलियन डे सेल की तारीखों की घोषणा की है।

नारनौल में हिंदी दिवस पर कार्यक्रम: जेलाफ स्कूल में मेधावी बच्चों को किया गया सम्मानित; हिंदी को आदर देने की मांग

Flipkart Big Billion Days सेल 23 सितंबर से शुरू होगी और 30 सितंबर तक चलेगी। Flipkart Plus मेंबर्स के लिए Big Billion Days सेल एक दिन पहले यानी 22 सितंबर को लाइव होगी। ये तारीखें Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से टकराती हैं। , जो 23 सितंबर को भी शुरू होता है, लेकिन कहा जाता है कि यह अधिक समय तक चलेगा। फ्लिपकार्ट ने 10 प्रतिशत तत्काल छूट के लिए आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी की है।

बिग बिलियन डेज़ सेल से पहले, फ्लिपकार्ट ने सेल से पहले स्मार्टफोन और अन्य डिवाइस पर कुछ डील्स का भी खुलासा किया है। उदाहरण के लिए, ऐप्पल आईफोन पर “क्रेज़ीएस्ट एवर प्राइस” के टीज़र के साथ, पोको, ओप्पो, मोटोरोला और अन्य के स्मार्टफ़ोन को बिग बिलियन डेज़ सेल पेज पर हाइलाइट किया गया है। इसके अलावा, नए लॉन्च किए गए Google Pixel 6a के लिए 27,699 रुपये का सौदा भी एक ऐसा सौदा है जिसके बारे में लोग खूब बातें कर रहे हैं।

डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के अलावा, फ्लिपकार्ट रियलमी, ओप्पो, सैमसंग, गूगल, श्याओमी और अन्य ब्रांडों के स्मार्टफोन के लिए “अपराजेय विनिमय मूल्य” भी छेड़ रहा है। इसके अलावा, खरीदार फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प का लाभ उठा सकेंगे।

नशा तस्करों पर एंटी नारकोटिक्स सेल ने कसा शिकंजा: अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार, 3 अभी भी फरार, 1050 नशीले इंजेक्शन बरामद

फ्लिपकार्ट ने अभी तक कुछ सौदों का खुलासा नहीं किया है जो उपयोगकर्ता बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान प्राप्त कर सकेंगे। IPhone 12 और iPhone 13 मॉडल पर आने वाले सौदों को पुराने iPhone मॉडल के लिए अब तक की सबसे अच्छी कीमतों में से कुछ कहा जाता है।

iPhone 14 सीरीज की बैटरी क्षमता का खुलासा: iPhone 14, iPhone 14 Pro में पूर्ववर्तियों की तुलना में बड़ी बैटरी है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!