माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक का उपयोग करना? अपने हस्ताक्षर के साथ ‘आईओएस/एंड्रॉइड के लिए आउटलुक प्राप्त करें’ को बदलने का तरीका यहां बताया गया है

28
 माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक का उपयोग करना?  अपने हस्ताक्षर के साथ 'आईओएस/एंड्रॉइड के लिए आउटलुक प्राप्त करें' को बदलने का तरीका यहां बताया गया है
Advertisement

 

आईओएस और एंड्रॉइड के लिए माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक ऐप उपयोगकर्ताओं को इन सरल चरणों के साथ अपने हस्ताक्षर बदलने की अनुमति देता है।

आउटलुक मोबाइल ऐप पर हस्ताक्षर बदलने के लिए, उपयोगकर्ताओं को अपने एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन पर इन सरल चरणों का पालन करना होगा।

यह वह हस्तामाइक्रोसॉफ्ट की आउटलुक सबसे लोकप्रिय ईमेल सेवाओं में से एक है, जो दुनिया भर में लाखों लोगों द्वारा उपयोग की जाती है, ज्यादातर अपने पेशेवर ईमेल के लिए। अन्य ईमेल सेवाओं की तरह, आपके स्मार्टफ़ोन पर आउटलुक का उपयोग करने से आपके ईमेल में स्वचालित रूप से एक हस्ताक्षर जुड़ जाता है, जो आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए “आईओएस के लिए आउटलुक प्राप्त करें” और एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए “एंड्रॉइड के लिए आउटलुक प्राप्त करें” पर सेट है।

फ़ेसबुक ने 2022 की दूसरी तिमाही में 200 मिलियन से अधिक विशिष्ट सामग्री पर फैक्ट-चेक चेतावनियाँ प्रदर्शित कीं

क्षर नहीं है जो लोग अपने ईमेल पर चाहते हैं, खासकर यदि यह एक पेशेवर ईमेल है जिसे वे भेज रहे हैं, जिसका अर्थ है कि हस्ताक्षर को हटाने और प्रत्येक मेल के साथ मैन्युअल रूप से जोड़ने के बाद से इसे बदलने की आवश्यकता है, यह एक कठिन काम है। आइए देखें कि दोनों के लिए माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक मोबाइल ऐप पर इसे कैसे करें आईओएस तथा एंड्रॉयड.

माइक्रोसॉफ्ट हाल ही में घोषणा की कि वह एंड्रॉइड और आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए आउटलुक मोबाइल ऐप पर अधिक विज्ञापन देना चाहता है। कंपनी ऐसा इसलिए कर रही है ताकि अधिक से अधिक लोग मामूली शुल्क के साथ आउटलुक सेवा के लिए साइन अप करें। इसलिए, यदि आप आउटलुक ऐप का मुफ्त में आनंद ले रहे हैं, तो संभावना है कि आप मेलिंग ऐप के यूआई पर बहुत अधिक विज्ञापन चिपकाने जा रहे हैं।

भास्कर खास, हेल्थ वर्करों को अम्मा ने दी सीख,बोलीं:: डॉक्टरों व नर्सों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान, सुखद वचन, दृष्टि में विनय, नम्रता और अच्छे श्रोता के गुण होने चाहिए

.

.

Advertisement