भारतीय वायु सेना Su-30MKI फाइटर जेट्स ने फ्रेंच एयर एंड स्पेस फोर्स के साथ मिड-एयर रिफ्यूल किया, देखें वीडियो

33
भारतीय वायु सेना Su-30MKI फाइटर जेट्स ने फ्रेंच एयर एंड स्पेस फोर्स के साथ मिड-एयर रिफ्यूल किया, देखें वीडियो
Advertisement

 

फ्रांसीसी वायु और अंतरिक्ष बल ने भारतीय वायु सेना (IAF) सुखोई Su-30 MKI फाइटर जेट्स को मध्य हवा में फिर से भर दिया, क्योंकि IAF का दल पिच ब्लैक 2022 सैन्य अभ्यास में भाग लेने के लिए रॉयल ऑस्ट्रेलियाई वायु सेना (RAAF) डार्विन बेस की ओर जा रहा था।

IAF ने फ्रांसीसी वायु और अंतरिक्ष बल को धन्यवाद दिया और कहा, “जैसे ही IAF का दल पिच ब्लैक 2022 के लिए RAAF डार्विन बेस में जाता है, रास्ते में हवाई ईंधन भरने के समर्थन के लिए फ्रांसीसी वायु और अंतरिक्ष बल के हमारे दोस्तों का हार्दिक धन्यवाद। बहुत धन्यवाद!”

मृतकों के 35 खातों से 5.42 लाख निकाले: फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR

मध्य हवा में ईंधन भरने का समर्थन एम्बरले में तैनात ए330 फेनिक्स द्वारा सहायता प्राप्त था। भारतीय वायु सेना के सुखोई-30 एमकेआई लड़ाकू विमानों को अत्यंत सटीकता के साथ किया गया।

“# PitchBlack2022 के लिए एम्बरले में तैनात एक फ्रांसीसी A330 Phénix, डार्विन पर उतरने से पहले IAF से सुखोई SU-30 में ईंधन भर रहा है। यह पहली बार है जब फ्रांस समर्थन कर रहा है भारत इसके प्रक्षेपण में से एक के दौरान # इंटरऑपरेबिलिटी, ”आर्मी डे ल’एयर एट डी ल’एस्पेस ने ट्वीट किया।

2022 में ब्राउज़र एक्सटेंशन के कारण लाखों उपयोगकर्ताओं को सुरक्षा खतरों का सामना करना पड़ा: इसका क्या अर्थ है

 

.

.

Advertisement