फिटबिट सेंस 2, फिटबिट वर्सा 4 और इंस्पायर 3 ईसीजी ऐप के साथ लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग: कीमत, स्पेसिफिकेशन, और भी बहुत कुछ

28
फिटबिट सेंस 2, फिटबिट वर्सा 4 और इंस्पायर 3 ईसीजी ऐप के साथ लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग: कीमत, स्पेसिफिकेशन, और भी बहुत कुछ
Advertisement

 

Google के स्वामित्व वाले पहनने योग्य ब्रांड Fitbit ने फिटनेस ट्रैकर्स और स्मार्टवॉच की अपनी नई श्रृंखला की घोषणा की है। फिटबिट सेंस 2, वर्सा 4 और इंस्पायर 3 तीन नए वियरेबल्स हैं जो कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए हैं, और कई नई स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ आते हैं। आइए एक नजर डालते हैं कि नया क्या है:

फिटबिट सेंस 2, फिटबिट वर्सा 4 और इंस्पायर 3 ईसीजी ऐप के साथ लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग: कीमत, स्पेसिफिकेशन, और भी बहुत कुछ

फिटबिट सेंस 2, वर्सा 4, और इंस्पायर 3 कीमत और उपलब्धता

फिटबिट सेंस 2 को अमेरिका में $299.95 (करीब 24,000 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। फिटबिट वर्सा 4 को 229.95 डॉलर (लगभग 18,400 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया है, और फिटबिट इंस्पायर 3 को यूएस में 99.95 डॉलर (लगभग 8,000 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। तीनों मॉडल फिटबिट प्रीमियम के लिए छह महीने की मुफ्त सदस्यता के साथ आएंगे।

नए वियरेबल्स अभी के लिए केवल संयुक्त राज्य अमेरिका में उपलब्ध कराए गए हैं। फिटबिट सेंस 2, फिटबिट वर्सा 4 और फिटबिट इंस्पायर 3 वर्तमान में देश में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं, और इन्हें सितंबर से वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। भारत नए Fitbit वियरेबल्स के लिए लॉन्च इस गिरावट की उम्मीद है।

ससुराल से परेशान महिला बच्चे साथ पहुंची नहर पर: किया आत्महत्या का प्रयास, राहगीरों ने पकड़ा, सास ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

फिटबिट सेंस 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फिटबिट सेंस 2 आईओएस और एंड्रॉइड दोनों के लिए सपोर्ट के साथ आता है। पहनने योग्य नए फिटबिट ओएस द्वारा संचालित है और 100 से अधिक वॉचफेस प्रदान करता है। यह बिल्ट-इन जीपीएस और नेविगेशन के लिए साइड-माउंटेड बटन के साथ आता है। फिटबिट सेंस 2 हमेशा ऑन डिस्प्ले के साथ आता है और पहनने योग्य में निरंतर इलेक्ट्रोडर्मल गतिविधि को ट्रैक करने के लिए एक नया बॉडी रिस्पॉन्स सेंसर होता है जिसमें हृदय गति, त्वचा का तापमान, हृदय गति परिवर्तनशीलता, और अधिक जैसे मीट्रिक शामिल होते हैं। बॉडी रिस्पांस सेंसर के आधार पर, पहनने योग्य तनाव को प्रबंधित करने के तरीके सुझा सकता है।

फिटबिट सेंस 2 भी एक ईसीजी ऐप के साथ आता है और मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग के साथ एक रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति SpO2 मॉनिटर को स्पोर्ट करता है। 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, स्लीप ट्रैकर और स्टेप काउंटर है।

फिटबिट वर्सा 4 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फिटबिट वर्सा 4 भी इन-बिल्ट जीपीएस और नेविगेशन के लिए एक साइड-माउंटेड बटन के साथ आता है। सेंस 2 की तरह यह भी 50 मीटर तक वाटर रेजिस्टेंट है। फिटबिट वर्सा 4 में अमेज़ॅन एलेक्सा के लिए समर्थन शामिल है, और ब्लूटूथ कॉलिंग का भी समर्थन करता है। फिटबिट वर्सा 4 में लगभग 40 व्यायाम मोड हैं और फिटनेस ट्रैकर 24/7 हार्ट रेट ट्रैकिंग, एक SpO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग आदि के साथ आता है।

फिटबिट वर्सा में एक बार चार्ज करने पर छह दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। यह सिर्फ 12 मिनट की चार्जिंग के साथ एक दिन के उपयोग की पेशकश करने का दावा किया जाता है।

Google Pixel 6a ड्यूरेबिलिटी टेस्ट का सामना करने के लिए नवीनतम है: यहां बताया गया है कि यह कैसा है

फिटबिट इंस्पायर 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फिटबिट इंस्पायर 3 तीनों उत्पादों में सबसे किफायती है। यह 10 दिनों तक की दावा की गई बैटरी लाइफ के साथ आता है। फिटनेस ट्रैकर पर स्वास्थ्य सुविधाओं में हृदय गति सेंसर, गतिविधि मॉनिटर, तनाव मॉनिटर, मासिक धर्म स्वास्थ्य ट्रैकिंग और बहुत कुछ शामिल हैं। फिटबिट इंस्पायर 3 फिटनेस ट्रैकर के साथ फिटबिट 6 महीने का फिटबिट प्रीमियम भी दे रहा है।

 

.

.

Advertisement