फतेहाबाद में दुकान पर बरसाई गोली: बोला- मैं सुच्चा बदमाश, 20 लाख रुपए दे, नहीं तो परिवार को खत्म कर देंगे

24
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रतिया के टोहाना रोड पर बदमाशों ने एक दुकान पर फायर कर दहशत फैला दी। तीन अज्ञात युवकों ने गोलीबारी की और दुकान पर मौजूद एक शख्स से 20 लाख रुपए की डिमांड की। इसके बाद आरोपी युवक फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

CM सिटी में लगाई जा रही कूड़े में आग: घुट रहा लोगों का दम, 248 माइक्रोग्राम पर पहुंचा जिले का प्रदूषण स्तर

जानकारी देते हुए दुकान के मालिक चंद्रसेन।

जानकारी देते हुए दुकान के मालिक चंद्रसेन।

जानकारी के अनुसार शाम 7 बजे तीन अज्ञात शख्स को लेकर टोहाना रोड पर टीएस इलेक्ट्रॉनिक शॉप के बाहर आए। दुकान पर बैठे वार्ड नंबर 2 निवासी चंद्रसेन से कहा कि मैं सुच्चा बदमाश हूं ,20 लाख रुपए दो, नहीं तो सारे परिवार को मार देंगे। जिसके बाद आरोपी शख्स ने 3 गोलियां चलाई। जिनमें से 2 गोली शीशे पर लगी और एक गोली दुकान के बोर्ड पर जा लगी।

40 लाख ठगने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार: कुरुक्षेत्र में कनाडा भेजने के नाम पर की ठगी; 11 लाख रुपए बरामद

मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन करते हुए।

मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन करते हुए।

इसके बाद वहां पर मौके पर हड़कंप मच गया। इसके बाद युवक वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। रतिया थाना के सब इंस्पेक्टर राजबीर ने कहा की हमें सूचना प्राप्त हुई थी की टोहाना रोड पर एक दुकान पर फायरिंग कर दुकानदार से रंगदारी मांगी गई है।सूचना पाकर हम मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज देखे गए है और जल्द ही आरोपियों को क़ाबू कर लिया जाएगा। शहर के विभिन्न इलाको में नाकाबंदी कर दी गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी में शराब से भरी गाड़ी पकड़ी: ईको में सप्लाई देने जा रहे थे तस्कर; 35 पेटी शराब बरामद, दो आरोपी अरेस्ट

.

Advertisement