रेवाड़ी में शराब से भरी गाड़ी पकड़ी: ईको में सप्लाई देने जा रहे थे तस्कर; 35 पेटी शराब बरामद, दो आरोपी अरेस्ट

 

रेवाड़ी जिले के गांव मंदौला में पुलिस ने शराब से भरी एक इको गाड़ी पकड़ी है। साथ ही उसमें बैठे दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। दोनों गाड़ी में शराब भरकर सप्लाई देने जा रहे थे। पुलिस ने गाड़ी से 35 पेटी शराब बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ खोल थाना में केस दर्ज किया गया है।

जुंडला अनाज मंडी धान घोटला: चार दिन के रिमांड में भी मंडी सचिव से कुछ नहीं उगलवा पाई पुलिस, भेजा न्यायिक हिरासत में

मिली जानकारी के अनुसार खोल थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि रेवाड़ी के गांव खालेटा निवासी प्रदीप व जैनाबाद निवासी भूपेन्द्र दोनों शराब तस्करी का धंधा करते है और ईको गाड़ी में शराब की पेटियां भरकर डहीना से मंदौला की तरफ आएंगे। सूचना के बाद खोल पुलिस ने मंदौला बस स्टैंड पर नाकाबंदी कर दी।

पुलिस का सख्त नाका देखकर दोनों तस्कर ने कुछ दूर पहले ही अपनी गाड़ी रोकी और वापस मुड़कर भागने की कोशिश की। लेकिन पहले से अलर्ट पुलिस ने गाड़ी और उसमें बैठे दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 10 पेटी देशी शराब, 15 पेटी अंग्रेजी शराब व 10 पेटी बीयर की बरामद हुई।

पुलिस ने मुताबिक दोनों आरोपी तस्करी करके शराब को किसी अन्य शख्स के ठिकाने पर पहुंचाने जा रहे थे। दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि इस धंधे में और कौन लोग शामिल है।

 

खबरें और भी हैं…

.रोहतक पंचायत चुनाव में आयोग का फैसला: मतदान बॉक्स के बाएं जिला परिषद की तो दाएं रखी जाएगी पंचायत समिति मेंबर की EVM

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *