पीएसजी ‘मेसी के साथ अनुबंध विस्तार के बारे में बातचीत’, बार्सिलोना वापसी नहीं हो सकता है

36
पीएसजी 'मेसी के साथ अनुबंध विस्तार के बारे में बातचीत', बार्सिलोना वापसी नहीं हो सकता है
Advertisement

 

“शांत हो जाएं।” वे दो शब्द थे जो लियोनेल मेस्सी ने पेरिस सेंट जर्मेन के खेल सलाहकार लुइस कैंपोस से मॉन्टपेलियर के खिलाफ हाफटाइम के दौरान कहे थे। टीम में एम्बाप्पे या नेमार के नहीं होने के कारण, पेरिस के लोगों ने लीग 1 में जीत के लिए मार्गदर्शन करने के लिए अपने विश्व कप जीत पर भरोसा किया।

करनाल में अडानी विवाद पर कांग्रेस का प्रदर्शन: LIC और SBI के बाहर दिया धरना, नेता बोले- देश का पैसा लूटा जा रहा

“मुझे याद है कि मैंने मॉन्टपेलियर के खिलाफ हाफ़टाइम में मेसी से क्या कहा था: ‘आपको बाकी सभी का नेतृत्व करना है’। उसने उत्तर दिया: ‘शांत हो जाओ’। और उनके पास एक असाधारण दूसरी छमाही थी, ”कैंपोस ने मुंडो डेपोर्टिवो को बताया।

लीग के फिर से शुरू होने के बाद विश्व कप में रेसिंग क्लब डी लेंस से 3-1 की हार सहित कुछ बाधाओं के बाद घरेलू खिताब के लिए अपने मामले को और मजबूत करने के लिए मेसी ने 3-1 से जीत दर्ज की। उनके हालिया प्रदर्शन के आलोक में, क्लब में उनके भविष्य पर सवाल पूछे गए हैं। मेस्सी 2021 की गर्मियों में दो साल के सौदे पर पीएसजी में शामिल हुए और उनके अनुबंध के समाप्त होने के साथ, कैंपोस ने अब खुलासा किया है कि क्लब एक विस्तार पर काम कर रहा है।

“अभी, हम मेस्सी के साथ उनके अनुबंध विस्तार के बारे में बातचीत कर रहे हैं। मैं उसे प्रोजेक्ट में रखना चाहता हूं, मैं इसे छिपाने वाला नहीं हूं। हम इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए अभी बात कर रहे हैं और उसे हमारे साथ रखना जारी रखेंगे,” पीएसजी के खेल सलाहकार ने कबूल किया।

मेस्सी बार्सिलोना से पीएसजी में शामिल हो गए थे, क्योंकि पिछले कुछ सत्रों में हस्तांतरण बाजारों और खिलाड़ियों के वेतन पर अत्यधिक खर्च से वित्तीय संकट के कारण उन्हें अनुबंध की पेशकश करने में विफल रहे, जिससे भारी कर्ज हो गया।

अर्जेंटीना के कप्तान यही कारण हैं कि फ्रेंच स्टार किलियन एम्बाप्पे के चोटिल होने के कारण बाहर होने के बावजूद PSG अभी भी आगामी कुछ खेलों के लिए आश्वस्त है।

पीएसजी ‘मेसी के साथ अनुबंध विस्तार के बारे में बातचीत’, बार्सिलोना वापसी नहीं हो सकता है

“काइलियन को हराना निश्चित रूप से बहुत कठिन है। मैंने उसे चोट के बाद बहुत दुखी देखा, लेकिन मैंने उसे जल्द से जल्द ठीक होने के लिए काम करते हुए भी देखा। यह विजेताओं का व्यक्तित्व है, ”कैंपोस ने कहा।

तीसरे खिलाड़ी पर जो फ्रेंच क्लब की अंतिम फॉरवर्ड तिकड़ी को पूरा करता है, पीएसजी के खेल सलाहकार ने कहा, “पीएसजी में आने के बाद से मुझे नेमार की कोई आलोचना नहीं हुई है। वह हमेशा समय के पाबंद होते हैं और उनका स्वभाव अच्छा होता है। यह नेमार एक अविश्वसनीय नेमार है”

हालाँकि, कैंपोस अच्छी तरह से जानते हैं कि पीएसजी को घरेलू सफलता के अलावा अपना पहला चैंपियंस लीग खिताब हासिल करने में उनके सामने तीन से अधिक समय लगेगा।

“सितारे अकेले ट्रॉफी नहीं जीत सकते। वे एक, दो या कुछ मैच जीत सकते हैं, लेकिन उन्हें दूसरों की जरूरत है, सद्भाव। हमने काफी प्रगति की है, लेकिन हमें ऐसा करना जारी रखना चाहिए।”

पानी के जलघर का किया निरीक्षण: राठीवास जलघर में 85 लाख लीटर पानी प्रतिदिन होगा साफ, सतनाली खंड के 25 गांवों में किया जाएगा सप्लाई .

.

Advertisement