पिक्सेल वॉच का खुलासा: Google लॉन्च से पहले आगामी पिक्सेल वॉच पर पहला विस्तृत रूप देता है

18
पिक्सेल वॉच का खुलासा: Google लॉन्च से पहले आगामी पिक्सेल वॉच पर पहला विस्तृत रूप देता है
Advertisement

 

Google द्वारा साझा किए गए Pixel Watch के टीज़र का स्क्रीनग्रैब।

Google 6 अक्टूबर को Pixel 7 सीरीज के साथ Pixel Watch लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Google ने हमें आगामी पिक्सेल वॉच पर पहला आधिकारिक रूप दिया है, जो Google की पहली स्मार्टवॉच होगी। माउंटेन व्यू, कैलिफोर्निया स्थित दिग्गज ने आधिकारिक ‘मेड बाय गूगल’ यूट्यूब पेज पर एक वीडियो टीज़र पोस्ट किया है, जिसमें आगामी स्मार्टवॉच के कुछ डिज़ाइन तत्वों का विवरण दिया गया है।

फर्जी कागजातों से खाता खुलवा हड़पे 6 लाख: भिवानी की महिला का जींद में अकाउंट; कंपनी से लोन लिया, अहमदाबाद से गिरफ्तारी वारंट जारी

टीज़र वीडियो में, हम पिक्सेल वॉच पर सर्कुलर डायल देख सकते हैं, कुछ ऐसा जो लगभग सभी रेंडर और लीक ने पहले संकेत दिया है। सर्कुलर डायल एक डिस्प्ले के साथ आता है जो किनारों के चारों ओर कर्व करता है। वहाँ भी है जो पिक्सेल वॉच डायल के दाईं ओर एक डिजिटल मुकुट प्रतीत होता है। इसके अलावा, वीडियो यह भी बताता है कि Google की मानक सिलिकॉन पट्टियाँ कैसी दिखाई देंगी।

Google का टीज़र एक अलग तरह का स्ट्रैप अटैचमेंट भी दिखाता है, जो ब्रांड का मालिकाना क्लिप सिस्टम हो सकता है। Google का वीडियो बैक पैनल नहीं दिखाता है, इसलिए हम पिक्सेल वॉच पर जिस तरह के सेंसर की उम्मीद कर सकते हैं, उसके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते।

https://www.youtube.com/watch?v=/HsNdt_PGHew

Google 6 अक्टूबर को अपने ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट के दौरान Pixel 7 और Pixel 7 Pro के साथ Pixel Watch लॉन्च करेगा। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह Pixel 7 सीरीज को भारत में पेश करेगी। भारत Pixel 3 सीरीज़ के बाद पहली बार, जिसे 2018 में वापस लॉन्च किया गया था।

जींद में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत: घिमाना में फंदे पर लटकी मिली; 6 साल हुए थे शादी को, पति पर FIR

Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro की प्री-बुकिंग 6 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी, कम से कम यूएस में। Google ने पुष्टि की है कि Pixel 7 सीरीज़ दूसरी पीढ़ी की Tensor चिप के साथ आएगी, जिसे Google Tensor G2 कहा जाता है। हाल ही में, एक गीकबेंच लिस्टिंग ने संकेत दिया कि Pixel 7 Pro नए Google Tensor G2 चिपसेट के साथ 12GB रैम और एक माली-G710 GPU के साथ आ सकता है।

सिरसा में नगरपालिका कर्मियों का अल्टीमेटम: मांगें न मानने पर मनाएंगे काली दिवाली; 21 अक्टूबर से होगी अनिश्चितकालीन हड़ताल

.

.

Advertisement