पाकिस्तान चयनकर्ता नामित किए जाने के कुछ दिनों बाद, कामरान अकमल ने क्रिकेट के सभी रूपों से सेवानिवृत्ति की घोषणा की

23
पाकिस्तान चयनकर्ता नामित किए जाने के कुछ दिनों बाद, कामरान अकमल ने क्रिकेट के सभी रूपों से सेवानिवृत्ति की घोषणा की
Advertisement

 

पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल ने मंगलवार को राष्ट्रीय चयन समिति में नाम आने के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा की।

कामरान ने मंगलवार को मीडिया को बताया कि उन्होंने तत्काल सेवानिवृत्ति ले ली है क्योंकि उन्होंने कोचिंग को भी एक पेशे के रूप में अपना लिया था।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए नागपुर की पिच के साथ क्या हो रहा है? कुछ पैच को सींचा क्यों जाता है, कुछ को लुढ़का दिया जाता है, कुछ को सुखा दिया जाता है?

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि कोचिंग में आने या राष्ट्रीय चयनकर्ता बनने के बाद आप खेलने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।”

कामरान, जो 2017 मीटर तक पाकिस्तान के लिए 268 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में दिखाई दिए, उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी पेशावर ज़ालमी ने 8वें सीज़न के लिए हटा दिया और इसके बजाय विकेटकीपर को अपने कोचिंग स्टाफ में शामिल कर लिया।

कामरान, जो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म के पहले चचेरे भाई हैं, ने स्पष्ट किया कि बाद के क्रिकेट कौशल के लिए उनके मन में बहुत सम्मान था।

“वह हमारे महान बल्लेबाजों में से एक है और चयनकर्ता के रूप में मेरा काम और जाल्मी में कोच के रूप में उन्हें कप्तान और बल्लेबाज के रूप में खुद को ठीक करने में मदद करना है।

जींद में NDPS एक्ट में साढ़े 10 साल की कैद: शाहपुर में 21 किलो चरस के साथ पकड़ा था; 1.05 लाख रुपए जुर्माना

लेकिन उसकी बल्लेबाजी में कोई खामी नहीं है, जैसा कि हमने इतने सालों में देखा है। कामरान ने कहा कि उनके छोटे भाई उमर अकमल को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा और फिर से राष्ट्रीय चयन के लिए अपनी फिटनेस साबित करनी होगी।

.विशेषज्ञों ने चेतावनी दी कि चैटजीपीटी जल्द ही एक साइबर खतरा बन सकता है: यहां बताया गया है कि कैसे

.

Advertisement