वनप्लस 11, वनप्लस 11आर, वनप्लस पैड, वनप्लस बड्स 2 प्रो भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता

 

वनप्लस क्लाउड 11 लॉन्च: अंत में, वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस ने मंगलवार को अपने क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट में नवीनतम वनप्लस 11, वनप्लस 11आर, वनप्लस बड्स प्रो 2, वनप्लस पैड, वनप्लस कीबोर्ड और वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो के लॉन्च की घोषणा की। दिल्ली।

पाकिस्तान चयनकर्ता नामित किए जाने के कुछ दिनों बाद, कामरान अकमल ने क्रिकेट के सभी रूपों से सेवानिवृत्ति की घोषणा की

वनप्लस 11, वनप्लस 11आर, वनप्लस बड्स प्रो 2, वनप्लस पैड, वनप्लस कीबोर्ड, वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो: कीमत और उपलब्धता

OnePlus 11 5G की कीमत बेस 8GB + 128GB मॉडल के लिए 56,999 रुपये रखी गई है, जबकि 16GB रैम वेरिएंट 61,999 रुपये में आता है। OnePlus 11 5G आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और ओपन सेल 14 फरवरी से शुरू होगी। OnePlus 11R की कीमत Rs.

वनप्लस बड्स प्रो 2 की कीमत 11,999 रुपये है जबकि वनप्लस पैड और कीबोर्ड बाद की तारीख में उपलब्ध होंगे क्योंकि कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है। वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो 39,999 रुपये में उपलब्ध होगा और 44,999 रुपये में आपको 16 जीबी रैम मॉडल मिलेगा। वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो की कीमत 99,999 रुपये है।

जींद में NDPS एक्ट में साढ़े 10 साल की कैद: शाहपुर में 21 किलो चरस के साथ पकड़ा था; 1.05 लाख रुपए जुर्माना

वनप्लस 11 5जी स्पेसिफिकेशन

नया लॉन्च किया गया वनप्लस 11 आर्बर ग्रीन और ओब्सीडियन ब्लैक कलर विकल्पों में उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन प्रमुख “हैसलब्लैड” ब्रांडिंग के साथ बड़े पैमाने पर गोलाकार कैमरा बम्प के साथ आता है। डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट और 3216×1440 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच QHD+ E4 OLED LTPO 3.0 डिस्प्ले है।

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन2 एसओसी द्वारा संचालित है जो एड्रेनो जीपीयू के साथ जोड़ा गया है, 16 जीबी तक एलपीडीडीआर5 रैम और 512 जीबी यूएफएस 4.0 स्टोरेज है जो आगे विस्तार योग्य नहीं होगा। हैंडसेट बॉक्स से बाहर Android 13-आधारित OxygenOS कस्टम स्किन चलाता है।

OnePlus 11 में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। कैमरे, विशिष्टताओं के संदर्भ में, स्मार्टफोन पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरों के साथ आ रहा है, जिसमें OIS के साथ 50MP Sony IMX890 सेंसर, 48MP Sony IMX581 अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 32MP Sony IMX709 2x टेलीफोटो कैमरा है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए आगे की तरफ 16MP स्नैपर है।

वनप्लस बड्स प्रो 2

लोकप्रिय टीडब्ल्यूएस बड्स प्रो का उत्तराधिकारी, नया वनप्लस बड्स प्रो 2 11 मिमी डायनेमिक ड्राइवर और 6 मिमी प्लानर डायाफ्राम ड्राइवर के साथ आता है। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) के लिए डुअल माइक्रोफोन, कॉल नॉइज़ कैंसलेशन के लिए ट्रिपल-माइक्रोफ़ोन और बायनॉरल लो-लेटेंसी ब्लूटूथ ट्रांसमिशन हैं। OnePlus Buds Pro 2 Android 13 के लिए विकसित Google के सिग्नेचर स्पेसियल ऑडियो फीचर को अपनाने वाले पहले TWS ईयरबड्स में से एक है

चैटजीपीटी के लिए गूगल का जवाब बार्ड है, लेकिन क्या एआई चैटबॉट साइबर सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करेंगे, अपराध बढ़ाएंगे?

यह छोटे ईयरबड्स की एक जोड़ी के भीतर एक बहुआयामी अनुभव बनाता है। इस वजह से, ध्वनि हमेशा गति की परवाह किए बिना एक निश्चित स्थिति से आती है, सिनेमा के समान 3डी ऑडियो की गुणवत्ता के साथ। ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और ईयरबड्स एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस को सपोर्ट करते हैं।

वनप्लस बड्स प्रो 2 में 60mAh की बैटरी है और दावा किया गया है कि यह ANC ऑफ के साथ 9 घंटे तक का स्टैंडअलोन म्यूजिक ऑफर करता है। कैरी केस में 520mAh की बैटरी है, जो 39 घंटे का प्लेबैक सपोर्ट देती है। क्यूई वायरलेस चार्जिंग केस और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। ईयरबड्स आर्बर ग्रीन और ओब्सीडियन ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए नागपुर की पिच के साथ क्या हो रहा है? कुछ पैच को सींचा क्यों जाता है, कुछ को लुढ़का दिया जाता है, कुछ को सुखा दिया जाता है?

वनप्लस 11आर 5जी

OnePlus 11R 5G 6.7-इंच QHD+ LTPO 3.0 AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट से लैस है। यह स्मार्टफोन डिस्प्ले सपोर्ट भी प्रदान करता है और 525ppi के पिक्सेल घनत्व के साथ 1300 n तक की चोटी की चमक के साथ आता है।

OnePlus 11R एक स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है और 128GB और 16GB LPDDR5x रैम विकल्पों और एक Adreno 740 GPU के साथ आता है। यह शीर्ष पर ColorOS 13.0 के साथ Android 13 पर चलता है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी और सुपर-फास्ट 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग है।

वनप्लस 11आर में हाइपरबूस्ट गेमिंग इंजन पर नवीनतम इनोवेशन भी हैं, जैसे कि जनरल परफॉर्मेंस एडॉप्टर (जीपीए) फ्रेम स्टेबलाइजर 4.0। GPA 4.0 एक मशीन लर्निंग फ्रेम स्थिरीकरण तकनीक है जो सक्रिय रूप से सीखती है और खेले जाने वाले खेल के अनुकूल होती है।

वनप्लस पैड

वनप्लस पैड भारत में लॉन्च किया गया पहला वनप्लस टैबलेट है। यह वनप्लस के प्रतिष्ठित सुरुचिपूर्ण और उद्देश्यपूर्ण डिजाइन दर्शन को अपनाता है जो अन्य वनप्लस उत्पादों में सन्निहित है। स्व-विकसित स्टार ऑर्बिट मेटल क्राफ्ट के साथ आने वाला, वनप्लस पैड अद्वितीय सुंदरता और बनावट को चमकाने के लिए एल्यूमीनियम मिश्र धातु सीएनसी कटिंग शिल्प के साथ एकीकृत होता है। वनप्लस पैड हेलो ग्रीन रंग में आता है।

देखें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने काटा केक, अल नस्सर टीम के साथियों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन में लिया हिस्सा

वनप्लस कीबोर्ड 81 प्रो

वनप्लस कीबोर्ड 81 प्रो एक डबल गैसकेट माउंट डिजाइन के साथ आता है, जो टाइपिंग को एक मजेदार गतिविधि बना देगा जिसे आप काम या गेमिंग के बावजूद रोजाना कर सकते हैं। साथ ही, एल्युमिनियम बॉडी कीबोर्ड की गुणवत्ता और प्रीमियम बनावट सुनिश्चित करती है।

संपूर्ण कार्य अनुभव को सुविधाजनक बनाने के लिए, वनप्लस फ़ीचरिंग कीबोर्ड 81 प्रो macOS पर पूरी तरह से फिट बैठता है। लेआउट एक कीबोर्ड के लिए प्रमुख कार्य आवश्यकताओं के अनुरूप है। इसके अलावा, यह लिनक्स के साथ एक कनेक्शन भी प्रदान करता है जो आदर्श रूप से सभी व्यवसायों को संभालता है। यह उत्पाद अनुकूलन योग्य कीबोर्ड की उन्नत सुविधाओं जैसे हॉट-स्वैपेबल और ओपन-सोर्स फर्मवेयर का समर्थन करता है। हॉट-स्वैपेबल उपयोगकर्ताओं द्वारा स्वयं स्विच को आसानी से बदलने की अनुमति देता है, जिससे कीबोर्ड की खेलने की क्षमता बढ़ जाती है।

चैटजीपीटी के लिए गूगल का जवाब बार्ड है, लेकिन क्या एआई चैटबॉट साइबर सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करेंगे, अपराध बढ़ाएंगे?

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *