न्यायाधीश नियमों के अनुरोध के रूप में एलोन मस्क सीमित ट्विटर डेटा प्राप्त करता है “बेतुका व्यापक”

22
न्यायाधीश नियमों के अनुरोध के रूप में एलोन मस्क सीमित ट्विटर डेटा प्राप्त करता है
Advertisement

 

कस्तूरी और ट्विटर कानूनी मामला अक्टूबर में शुरू होता है

एलोन मस्क को सक्रिय उपयोगकर्ताओं के 2021 ऑडिट में उपयोग किए गए ट्विटर इंक डेटा तक पहुंच प्राप्त हो सकती है, लेकिन अरबपति ने कंपनी को खरीदने के लिए अपने $ 44 बिलियन के सौदे को समाप्त करने के लिए अन्य जानकारी को “बेतुका व्यापक” के रूप में खारिज कर दिया, एक न्यायाधीश ने गुरुवार को कहा।

विल्मिंगटन, डेल: एलोन मस्क को सक्रिय उपयोगकर्ताओं के 2021 ऑडिट में उपयोग किए गए ट्विटर इंक डेटा तक पहुंच प्राप्त हो सकती है, लेकिन अन्य जानकारी जो अरबपति कंपनी को खरीदने के लिए अपने $ 44 बिलियन के सौदे को समाप्त करने के लिए चाहता है, उसे “बेतुका व्यापक” के रूप में खारिज कर दिया गया। गुरुवार को कहा।

न्यायाधीश नियमों के अनुरोध के रूप में एलोन मस्क सीमित ट्विटर डेटा प्राप्त करता है “बेतुका व्यापक”

स्पैम खातों की संख्या का अनुमान लगाने के लिए ट्विटर को अपनी प्रक्रिया के हिस्से के रूप में चौथी तिमाही में नमूने लिए गए 9,000 खातों के डेटा को बदलना होगा।

ट्विटर ने कहा था कि डेटा मौजूद नहीं है और इसे इकट्ठा करना बोझिल होगा। चांसलर कैथेलीन मैककॉर्मिक ने कंपनी को डेटा तैयार करने के लिए दो सप्ताह का समय दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=/ftI0HMHzxWE

मस्क ने दावा किया है कि कंपनी ने अपने वित्तीय खुलासे में वास्तविक उपयोगकर्ताओं की संख्या को गलत तरीके से प्रस्तुत करके उन्हें धोखा दिया है, जिस पर उन्होंने अपना अधिग्रहण प्रस्ताव दिया था और वह चाहते थे कि डेटा ट्विटर के स्पैम अनुमानों की पुष्टि करे।

पांच दिवसीय परीक्षण 17 अक्टूबर के लिए निर्धारित किया गया है।

हांसी में 1500 गायों का टीकाकरण: लंपी वायरस की रोकथाम के लिए पशु चिकित्सकों ने किया पशुओं का उपचार

मैककॉर्मिक ने मस्क की कई अन्य डेटा मांगों को भी खारिज कर दिया।

“प्रतिवादी के डेटा अनुरोध बेतुके रूप से व्यापक हैं। शाब्दिक रूप से पढ़ें, प्रतिवादी के दस्तावेज़ अनुरोध के लिए वादी को खरबों डेटा बिंदुओं पर खरबों का उत्पादन करने की आवश्यकता होगी,” उसने लिखा।

गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर तंज: बोले- परिवार को बढ़ावा देने के लिए बनी पार्टी; लोगों को समझ आ रहा कांग्रेस का मतलब

.

Advertisement