गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर तंज: बोले- परिवार को बढ़ावा देने के लिए बनी पार्टी; लोगों को समझ आ रहा कांग्रेस का मतलब

 

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस पर तंज कसा है। विज ने कहा कि कांग्रेस परिवार को बढ़ावा देने के लिए ही पार्टी बनी है। जिस-जिस को समझ आ रही है वह कांग्रेस को छोड़ रहा है।

गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर तंज: बोले- परिवार को बढ़ावा देने के लिए बनी पार्टी; लोगों को समझ आ रहा कांग्रेस का मतलब

गृह मंत्री ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में बहुत सारे लोगों ने कांग्रेस छोड़ी है। उन्हें समझ आ गई है कि कांग्रेस पार्टी क्या है। कांग्रेस पार्टी का मतलब क्या है। विज ने कहा कि BJP में लोग रोजाना शामिल हो रहे हैं।

विज बोले- राकेश टिकैत खाली हैं, कुछ तो करना ही होगा

गृह मंत्री ने किसान नेता राकेश टिकैत के दोबारा आंदोलन करने पर कहा कि वे खाली हैं। उन्हें कुछ तो करना ही होगा। बता दें कि किसान नेता राकेश टिकैत ने रेवाड़ी जिले में केंद्र सरकार को घेरा है। न्यूनतम समर्थन मूल्य समेत अन्य कई मांगों को लेकर टिकैत ने देशभर में दोबारा आंदोलन करने की चेतावनी दी है। टिकैत ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया।

 

खबरें और भी हैं…

.
हांसी में 1500 गायों का टीकाकरण: लंपी वायरस की रोकथाम के लिए पशु चिकित्सकों ने किया पशुओं का उपचार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *