दूसरी पीढ़ी के AirPods Pro को iPhone 14 सीरीज के साथ 26,900 रुपये में लॉन्च किया गया: सब कुछ जो नया है

23
दूसरी पीढ़ी के AirPods Pro को iPhone 14 सीरीज के साथ 26,900 रुपये में लॉन्च किया गया: सब कुछ जो नया है
Advertisement

 

भारत में Apple AirPods Pro 2 की कीमत 26,900 रुपये रखी गई है। (छवि क्रेडिट: ऐप्पल)

नया Apple AirPods Pro चार्जिंग केस सहित 30 घंटे तक की संयुक्त बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

एपल ने कल रात के ‘फार आउट’ इवेंट के दौरान आईफोन 14 सीरीज को लॉन्च किया। IPhone 14 और iPhone 14 Pro मॉडल के साथ, क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज ने दूसरी पीढ़ी के AirPods Pro को भी लॉन्च किया, जो अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में कुछ सुधारों के साथ आते हैं। आइए एक नज़र डालते हैं उन सभी नई चीज़ों पर जो Apple के ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन के प्रीमियम सेट की पेशकश करती हैं।

पंजाब के पहलवान गेंदा ने दी मौत को पटखनी: 4 साल कैंसर से लड़े; अभी भी जुनून इतना कि दंगल में युवा को कर देते हैं चित

Apple AirPods Pro 2 की कीमत और उपलब्धता

नई दूसरी पीढ़ी ऐप्पल एयरपॉड्स प्रो 26,900 रुपये in . की कीमत पर लॉन्च किए गए हैं भारत और देश में प्री-ऑर्डर के लिए 9 सितंबर को शाम 5:30 बजे से उपलब्ध होगा और 23 सितंबर से बिक्री पर जाएगा। AirPods Pro 2 अन्य अधिकृत लोगों के साथ, Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। सेब खुदरा विक्रेता।

https://www.youtube.com/watch?v=undefined

Apple AirPods Pro 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

दूसरी पीढ़ी के Apple AirPods Pro छोटे स्टेम डिज़ाइन के साथ सिलिकॉन ईयरटिप के साथ अपने पूर्ववर्ती के समान डिज़ाइन के साथ आते हैं। पिछले संस्करण की तरह, AirPods Pro 2 भी मीडिया प्लेबैक के लिए स्पर्श नियंत्रण और वॉल्यूम समायोजन के लिए स्लाइड-नियंत्रण के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को अपने ईयरबड्स पर साधारण स्वाइप के साथ वॉल्यूम बदलने की सुविधा देता है।

इस साल के AirPods Pro के साथ सबसे बड़ा बदलाव यह है कि ईयरबड्स Apple के नए H2 चिपसेट द्वारा संचालित होंगे जो दो बार शक्तिशाली सक्रिय शोर रद्दीकरण, अनुकूली पारदर्शिता, और अधिक जैसी नई सुविधाओं को सक्षम करता है। दूसरी पीढ़ी के AirPods Pro भी एक नए व्यक्तिगत स्थानिक ऑडियो सिस्टम के साथ आते हैं जो आपके सिर की ज्यामिति के आधार पर एक कस्टम प्रोफ़ाइल बनाने के लिए iPhone पर TrueDepth फ्रंट कैमरे के साथ काम करता है। नए AirPods Pro में कस्टम-निर्मित ड्राइवर और एम्पलीफायर भी हैं जो उपयोगकर्ता को कुरकुरा और स्पष्ट उच्च नोट्स और गहरे बास का अनुभव करने की अनुमति देता है।

https://www.youtube.com/watch?v=9ehJabHQqMM

नया Apple AirPods Pro चार्जिंग केस सहित 30 घंटे तक की संयुक्त बैटरी लाइफ की पेशकश करता है, जिसमें ANC के साथ एक साइकिल पर 6 घंटे की बैटरी लाइफ होती है। एक नई U1 चिप आपके केस के लिए फाइंड माई को सटीक फाइंडिंग के साथ सक्षम करती है, जिससे आप इसका ठीक-ठीक पता लगा सकते हैं।

पंजाब के AAP मंत्री की दो-टूक: हरियाणा को देने के लिए एक बूंद पानी नहीं; SC के आदेश पर SYL नहर की मीटिंग करेंगे

.

.

Advertisement