ट्विटर ने कुछ कर्मचारियों को बर्खास्त करने के बाद वापस शामिल होने के लिए कहा

14
$7.99 मासिक पर ट्विटर ब्लू लॉन्च: यदि आप भुगतान नहीं करते हैं तो क्या होगा?
Advertisement

 

जिन लोगों को वापस जाने के लिए कहा जा रहा है, उनमें से कुछ को गलती से नौकरी से निकाल दिया गया।

एलोन मस्क के 44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण के बाद शुक्रवार को ट्विटर इंक ने अपने आधे कर्मचारियों को बंद कर दिया, कंपनी अब उन दर्जनों कर्मचारियों तक पहुंच रही है, जिन्होंने अपनी नौकरी खो दी और उन्हें वापस जाने के लिए कहा।

ब्लूमबर्ग न्यूज ने रविवार को बताया कि एलोन मस्क के 44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण के बाद शुक्रवार को ट्विटर इंक ने अपने आधे कर्मचारियों को बंद कर दिया, कंपनी अब उन दर्जनों कर्मचारियों तक पहुंच रही है, जिन्होंने अपनी नौकरी खो दी और उन्हें वापस जाने के लिए कहा।

जिन लोगों को वापस जाने के लिए कहा जा रहा है, उनमें से कुछ को गलती से नौकरी से निकाल दिया गया। रिपोर्ट में इस कदम से परिचित लोगों का हवाला देते हुए कहा गया है कि प्रबंधन को एहसास हुआ कि मस्क की नई सुविधाओं के निर्माण के लिए उनका काम और अनुभव आवश्यक हो सकता है।

जुंडला अनाज मंडी धान घोटला: चार दिन के रिमांड में भी मंडी सचिव से कुछ नहीं उगलवा पाई पुलिस, भेजा न्यायिक हिरासत में

ट्विटर ने हाल ही में ट्रस्ट और सुरक्षा टीम के कर्मचारियों सहित अपने 50% कर्मचारियों की छंटनी की, कंपनी के सुरक्षा और अखंडता प्रमुख योएल रोथ ने इस सप्ताह के शुरू में एक ट्वीट में कहा।

सोशल मीडिया कंपनी के कर्मचारियों द्वारा किए गए ट्वीट्स में कहा गया है कि संचार, सामग्री क्यूरेशन, मानवाधिकार और मशीन लर्निंग एथिक्स के लिए जिम्मेदार टीमें, कुछ उत्पाद और इंजीनियरिंग टीमों में से थीं।

मस्क के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के पहले बड़े संशोधन में ट्विटर ने शनिवार को ऐप्पल के ऐप स्टोर में अपने ऐप को ब्लू चेक सत्यापन चिह्नों के लिए $ 8 चार्ज करना शुरू करने के लिए अपडेट किया।

ट्विटर ने टिप्पणी के लिए रॉयटर्स के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

जुंडला अनाज मंडी धान घोटला: चार दिन के रिमांड में भी मंडी सचिव से कुछ नहीं उगलवा पाई पुलिस, भेजा न्यायिक हिरासत में

.

.

Advertisement