टिम कुक ने अपने जापान दौरे के दौरान सोनी-पावर्ड आईफोन कैमरा के बारे में बात की

36
टिम कुक ने अपने जापान दौरे के दौरान सोनी-पावर्ड आईफोन कैमरा के बारे में बात की
Advertisement

 

टिम कुक जापान का दौरा कर रहे हैं जहां उन्होंने एप्पल के प्रशंसकों और अन्य डेवलपर्स से मुलाकात की

टिम कुक एक लंबी यात्रा पर लग रहे हैं, जहां उन्हें ऐप्पल स्टोर पर जाने, गेमर्स और डेवलपर्स से मिलने का मौका मिला।

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने मंगलवार को जापान में तकनीकी दिग्गज सोनी की अत्याधुनिक सुविधा का दौरा किया। उन्होंने जापानी दिग्गज के साथ कंपनी के लंबे समय से चले आ रहे जुड़ाव के बारे में बात की, जिसने कैमरा तकनीक में इसके विकास में मदद की है।

हरियाणा के मंत्रियों की 2 घंटे पार्टी ऑफिस में ड्यूटी: CM को खटकी जनता-वर्करों से दूरी; खुद तैयार करेंगे शेड्यूल, दिन अलॉट होंगे

अपने ट्वीट में कुक ने कहा, “हम आईफोन के लिए दुनिया के अग्रणी कैमरा सेंसर बनाने के लिए एक दशक से अधिक समय से सोनी के साथ साझेदारी कर रहे हैं। “आज कुमामोटो में अत्याधुनिक सुविधा के आसपास मुझे दिखाने के लिए केन और टीम के सभी लोगों का धन्यवाद।”

कई यूजर्स ने कुक की पोस्ट पर अपने विचार व्यक्त किए

जबकि एक उपयोगकर्ता ने पूछा, “हाँ, लेकिन आपने इसे ट्विटर ब्रांड सुरक्षा पर ट्वीट किया?”, दूसरे ने कहा, “यह देखने के लिए उत्सुक है कि इससे क्या निकलता है”।

पिछले महीने, यह बताया गया था कि Apple के आगामी अगली पीढ़ी के iPhone 15 में बेहतर लो-लाइट परफॉर्मेंस के लिए Sony के ‘अत्याधुनिक’ इमेज सेंसर की सुविधा होने की संभावना है।

छवि संवेदक मानक सेंसर की तुलना में प्रत्येक पिक्सेल में संतृप्ति संकेत को दोगुना कर देगा, जिससे यह अंडरएक्सपोज़र और ओवरएक्सपोज़र को कम करने के लिए अधिक प्रकाश कैप्चर करने में सक्षम हो जाएगा।

यमुनानगर में CYSS का विशाल सम्मेलन: शहर में बाइक और ट्रैक्टर से निकाली रैली, सैकड़ों युवाओं ने थामा AAP का दामन

यह स्पष्ट नहीं है कि सभी iPhone 15 मॉडल नई सेंसर तकनीक का उपयोग करेंगे या Apple इसे उच्च-अंत प्रो मॉडल तक सीमित कर देगा। iPhone 15 भी USB-C चार्जिंग पाने के लिए लाइनअप में पहला होने की उम्मीद है क्योंकि कंपनी को यूरोपीय संघ के नए कानूनों के लिए बदलाव करने के लिए मजबूर किया जा रहा है जो 2024 से लागू होंगे।

यमुनानगर में 2 भाइयों को गोली मारी: एक की मौत, दूसरा घायल; जमीनी विवाद से जुड़ा मामला, विधायक के बेटे पर आरोप .

.

Advertisement