नर्स सुसाइड केस में खुलासा: फरीदाबाद में ब्वॉयफ्रेंड से परेशान होकर लगाया था फंदा; शादी का बना रहा था दबाव

 

हरियाणा के ग्रेटर फरीदाबाद स्थित एकार्ड अस्पताल में कुछ दिन पहले सुसाइड करने वाली नर्स कविता की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। ब्वॉयफ्रेंड द्वारा जबरन शादी का दबाव बनाने से परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया था। खेड़ीपुल पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए ब्वायफ्रेंड की पहचान गुड़गांव के सिधरावली गांव निवासी आशीष के रूप में हुई है।

हरियाणा के मंत्रियों की 2 घंटे पार्टी ऑफिस में ड्यूटी: CM को खटकी जनता-वर्करों से दूरी; खुद तैयार करेंगे शेड्यूल, दिन अलॉट होंगे

फंदे पर लटकी मिली थी नर्स

बता दें कि 5 दिसंबर को ग्रेटर फरीदाबाद स्थित एकॉर्ड अस्पताल के पलवली गांव स्थित हॉस्टल में रहने वाली नर्स कविता (26) ने बिम की निकली सरिया के सहारे फंदा लगाकार आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मृतका के मोबाइल की जांच पड़ताल कर रही थी। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मृतक नर्स के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी प्रेमी आशीष (35) के खिलाफ खेड़ीपुल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

जबरन शादी का बना रहा था दबाव

परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह कविता पर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था। मरने से पहले कविता ने बताया था कि आशीष उसे बहुत परेशान कर रहा है और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है। पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी एशियन हॉस्पिटल में नर्सिंग का काम करता है। पिछले करीब 3-4 साल से कविता को जानता था।

यमुनानगर में CYSS का विशाल सम्मेलन: शहर में बाइक और ट्रैक्टर से निकाली रैली, सैकड़ों युवाओं ने थामा AAP का दामन

 

एक साथ काम करते थे

कविता तथा आशीष इससे पहले गुड़गांव के एक अस्पताल में नर्सिंग का काम करते थे। इसके बाद कविता फरीदाबाद के एकॉर्ड अस्पताल में नौकरी करने लगी तथा आरोपी आशीष एशियन अस्पताल में नर्सिंग का कार्य करने लगा। आरोपी काफी समय से कविता पर शादी करने का दबाव बना रहा था। उम्र अधिक होने के कारण कविता शादी के लिए मना कर रही थी। आत्महत्या करने से पहले आरोपी ने कविता के नंबर पर दर्जनों बार फोन किया था। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.नर्स सुसाइड केस में खुलासा: फरीदाबाद में ब्वॉयफ्रेंड से परेशान होकर लगाया था फंदा; शादी का बना रहा था दबाव

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!