जींद में कैथल रोड किया जाम: अमरहेड़ी में रातभर बिजली न आने से गुस्साए ग्रामीण; आधे घंटे फंसे रहे वाहन

65
Advertisement

 

हरियाणा के जींद के गांव अमरहेड़ी के ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह बिजली समस्या को लेकर जींद-कैथल रोड पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने इस दौरान बिजली निगम अधिकारियों और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि गांव में काफी समय से बिजली नहीं है। शिकायत करने के बाद भी बिजली सप्लाई बहाल नहीं हुई है। जाम की सूचना पर सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से बातचीत कर जाम खुलवाया।

खनन माफिया ने DSP पर चढ़ाया डंपर: हरियाणा के नूंह में अवैध खनन की सूचना पर छापा मारने गए थे, मौके पर ही मौत

रात को नहीं थी गांव में बिजली

जींद शहर के नजदीकी गांव अमरहेड़ी के ग्रामीण मंगलवार सुबह जींद- कैथल मार्ग पर आ गए और जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में रात से बिजली नहीं है। भीषण गर्मी के चलते हैं रात जाग कर काटनी पड़ी है। बिजली न होने की शिकायत कर्मियों से की गई थी लेकिन उन्होंने भी बिजली सप्लाई को ठीक करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। जिसके चलते मजबूरन उन्हें जाम लगाना पड़ा।

आधे घंटे परेशान रहे वाहन चालक

ग्रामीणों का कहना था कि बिजली सप्लाई ना आने के कारण उनके रोजमर्रा के कार्य भी नहीं हो पाए है। मजबूरन पीने का पानी भी उन्हें खेतों से लाना पड़ा। इस बीच जींद-कैथल-चंडीगढ़ रोड जाम होने से बड़ी संख्या में वाहन रोड पर फंसे रहे। राहगीरों को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा। करीब आधे घंटे तक वाहन जाम में फंसे रहे। हालांकि इस बीच पुलिस ने कुछ वाहनों को दूसरे रास्तों से भी निकाला।

रेवाड़ी में विश्वास में लेकर हड़पे पैसे: भोंडसी जेल में हुई दोस्ती; बाहर आकर दोस्त का 5 लाख लेकर हुआ फरार

SHO ने ग्रामीणों को मनाया

अमरहेड़ी के ग्रामीणों द्वारा रोड जाम किए जाने की सूचना के बाद थाना सदर प्रभारी दिनेश कुमार पुलिस कर्मियों को लेकर मौके पर पहुंच। ग्रामीणों से जाम खोलने की अपील की। ग्रामीणों ने बिजली की समस्या बताई तो उन्होंने बिजली निगम अधिकारियों से बात कर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण जाम खोलने को राजी हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.
गैंगस्टरों की धमकियों से परेशान MLA मिले स्पीकर से: कांग्रेस MLA पंवार ने बिना शर्त वापस लिया इस्तीफा; स्पीकर बोले- DGP से दोबारा बात करूंगा

.

Advertisement